Monday, November 29, 2021
HomeStatesUttar PradeshUP की आज की बड़ी खबरें LIVE: बुलंदशहर में पेड़ से टकराकर...

UP की आज की बड़ी खबरें LIVE: बुलंदशहर में पेड़ से टकराकर कार में लगी आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, दो झुलसे

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 21 November 2021 Today Live News Updates Agra Kanpur Varanasi Prayagraj Gorakhpur Meerut

उत्तर प्रदेशएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार का टायर फटने से हादसा हुआ। मृतक राहुल दिल्ली के लक्ष्मी नगर का रहने वाला था।

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र स्थित सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास शनिवार देर रात टायर फटने से अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। टकराते ही कार में आग लग गई। हादसे में कार में फंसे ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। वहीं कार सवार दो युवक झुलस गए। मृतक राहुल दिल्ली के लक्ष्मी नगर का रहने वाला था।

शिकारपुर थाना क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बंटू ने बताया कि उनका बेटा आकाश अपने दोस्त वरुण और राहुल (25) और एक अन्य दोस्त के साथ कार से दिल्ली जा रहा था। राहुल कार चला रहा था। जिसकी जलकर मौत हुई है। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक कार चला रहा युवक बुरी तरह जल चुका था। उसको जटिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। झुलसे दो युवकों को हायर सेंटर नोएडा रेफर किया गया है।

रायबरेली में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत

बाइक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लरुपुर गांव की रीतू देवी प्रजापति पत्नी नोखेलाल के नाम है।

बाइक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लरुपुर गांव की रीतू देवी प्रजापति पत्नी नोखेलाल के नाम है।

रायबरेली में लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के तिवारीपुर तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार अज्ञात दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवकों की जेब से शराब के पाउच मिले हैं।

हादसा शनिवार देर रात का है। पुलिस ने मृत युवकों की तलाशी ली तो कोई पहचान पत्र न होने से शिनाख्त नहीं हो सकी है। बाइक का नंबर UP72 BF5723 लिखा है। बाइक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लरुपुर गांव की रीतू देवी प्रजापति पत्नी नोखेलाल के नाम है। थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह ने बताया कि बाइक से मिले कागजात के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस टीम को प्रतापगढ़ के कुंड़ा थाने भेजा गया है।

लोन के नाम पर करते थे ठगी, STF ने 4 को किया गिरफ्तार

जगदीश पुरा पदम प्लाजा में ऑफिस बना कर ठगी करते थे।

जगदीश पुरा पदम प्लाजा में ऑफिस बना कर ठगी करते थे।

आगरा की STF यूनिट ने लोन के नाम पर ठगी करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जगदीश पुरा पदम प्लाजा में ऑफिस बना कर गैंग लोगों को ठग रही थी। STF ने छापा मारकर चार लोगों का पकड़ा है।

STF की पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने बताया कि वे अभी तक 2500 लोगों को ठग चुके हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक स्कोर्पियो, एक पिस्टल, 22 मोबाइल, 35 सिम, 65 हजार रुपए समेत कई कागजात बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments