Monday, November 29, 2021
HomeStatesUttar PradeshUP की आज की बड़ी खबरें LIVE: जेपी नड्‌डा आज देंगे चुनाव...

UP की आज की बड़ी खबरें LIVE: जेपी नड्‌डा आज देंगे चुनाव में जीत का मंत्र, गोरखपुर में बूथ सम्‍मेलन कर लक्ष्‍य साधेगी BJP

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 22 November 2021 Today Live News Updates Agra Kanpur Varanasi Prayagraj Gorakhpur Meerut

उत्तर प्रदेश10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

विधानसभा चुनाव को लेकर UP में भाजपा हाईकमान ने डेरा जमाया है। पदाधिकारियों की बैठक कर भाजपा के शीर्ष नेता यूपी में प्रवास कर जीत का गुरुमंत्र दे रहे हैं। इसी क्रम में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गोरखपुर जाएंगे। यहां बूथ सम्‍मलेन के जरिए 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में जीत का लक्ष्‍य साधेंगे।

गोरखपुर क्षेत्र की आज होने वाली बैठक में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष 27,637 बूथ अध्यक्षों को जीत का गुरुमंत्र देंगे। जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे के करीब गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से वे गोरखनाथ मंदिर और गीता प्रेस पहुंचेंगे। एक बजे वे चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करने के लिए जाएंगे। इसमें 27,637 बूथ अध्यक्ष, 286 मंडल अध्यक्ष, 286 मंडल प्रभारी, 62 विधानसभा प्रभारी, 12 जिलाध्यक्ष, 12 जिला प्रभारी को संबोधित करेंगे। भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के अध्‍यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि चंपा देवी पार्क में 30 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था की गई है। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के साथ प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे।

CM योगी ने दी मुलायम को जन्मदिन की बधाई

मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है।

मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन को बधाई दी है। सीएम ने ट्वीट कर कहा- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने प्रभु श्रीराम से मुलायम सिंह यादव के उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का आज 82वां जन्मदिन है। उनका जन्म 22 नवंबर 1939 को इटावा जिले के सैफई में हुआ था। मुलायम का जन्मदिन लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में आज मनाया जाएगा। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शामिल होंगे। वहीं, प्रदेशभर में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाएंगे।

मेरठ में व्यापारी को गोली मारने वाला अरेस्ट

पिस्टल लेकर भागता आरोपी CCTV में कैद हुआ था।

पिस्टल लेकर भागता आरोपी CCTV में कैद हुआ था।

मेरठ में रविवार रात को पुलिस ने व्यापारी को गोली मारने वाले दुकान मालिक वरुण तेवतिया को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद कर ली है। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि व्यापारी पुनीत जैन ने दुकान मालिक वरुण की पत्नी पर अश्लील कमेंट किए थे। इसके बाद दुकान मालिक की पत्नी अपने पति के सामने आपबीती सुनाते हुए बिलख पड़ी। इसी बात पर तहस में आकर वरुण ने किराएदार व्यापारी के सीने में गोली मार दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी वरुण को गिरफ्तार किया है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के पंजाबीपुरा निवासी पुनीत जैन (41) पुत्र राकेश जैन का बुढ़ाना गेट पर मधु मार्केट में वर्धमान के नाम से कॉपी सेंटर है। यह दुकान किराए पर ले रखी है। दुकान मालिक वरुण तेवतिया भी अपने परिवार के साथ रहता है। रविवार दोपहर 11 बजे व्यापारी पुनीत जैन अपनी शॉप पर थे। तभी 2 बदमाश पहुंचे और पुनीत को गोली मार दी। घायल व्यापारी का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments