Breaking News
DreamHost

Sushant Case: मन की बात से सुशांत के फैंस दिलाएंगे इंसाफ, पीएम मोदी तक इस तरह पहुंचेंगे मैसेज

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 4 महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक इस केस का निष्कर्ष नहीं निकलकर आया है। सुशांत का परिवार और फैंस लगातार एक्टर के लिए अलग-अलग तरह के कैंपेन चलाते रहे हैं और न्याय की गुहार लगाते रहे हैं। वहीं जब कुछ दिनों पहले एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट (AIIMS report) सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। एम्स ने सुशांत की मर्डर थ्यौरी को खारिज करते हुए ये साफ किया था कि एक्टर की आत्महत्या की थी। इस बात पर सीबीआई (CBI) ने भी अपनी सहमति जताई थी। इसके बाद से केस की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल चुकी है। सुशांत के परिवारवालों और फैंस ने अब उन्हें न्याय दिलाने के लिए मन की बात के जरिए इंसाफ दिलाने का निर्णय लिया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक बार फिर नई मुहिम के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने का फैसला किया है। उन्होंने मन की बात को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तक पहुंचाने का फैसला लिया है। श्वेता ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है- न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक अच्छा मौका अवसर है। हम इसके जरिए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता न्याय का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस परिवार को धन्यवाद करना चाहती हूं जो हमारे साथ हमेशा खड़ा रहा है।

 

सुशांत के फैंस (Sushant Singh Rajput fans) मन की बात को 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं। मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल पर फैंस अपना मैसेज रिकॉर्ड करके या मैसेज करके भेज सकते हैं। फेसबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में मैसेज करके पीएमओ और उससे जुड़े हुए अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। जाहिर है कि सीबीआई के बाद अब फैंस की उम्मीद पीएम मोदी से बंधी हुई है।

गौरतलब हो कि सुशांत की फैमिली और उनके चाहने वालें का कहना है कि दिवंगत एक्टर की हत्या की गई है। जिसको लेकर न्याय की गुहार अभी भी लगाई जा रही है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुशांत के लिए होर्डिंग्स के जरिए इंसाफ की मांग लगाई जा रही है। कुछ दिन पहले श्रीलंका में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला था।

Patrika : India's Leading Hindi News Portal

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के समर्थन में उतरे टेलीविजन सितारे, जैस्मिन भसीन ने लगाए थे ये आरोप

एंटरनेटमेंट डेस्क, अमर उजाला, Updated Thu, 29 Oct 2020 12:40 PM IST बिग बॉस 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!