Breaking News
DreamHost

shahjahanpur news: शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती थी बीवी! परेशान पति ने खाया जहर

आसिफ अली, शाहजहांपुर
आपसी कलह के बीच फंसे पति ने सूइसाडड नोट लिखकर जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। पति ने सूइसाडड नोट में पत्नी और उसके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि पत्नी खाना बनाकर नहीं देती है। इसके अलावा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करती है। समय रहते शख्‍स को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए बरेली रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

घटना थाना कोतवाली के मोहल्ला चौकसी की है। यहां के रहने वाले चंदन वर्मा की शादी 6 साल पहले फर्रुखाबाद निवासी कल्पना से हुई थी। आरोप हैं कि शादी के बाद एक साल तक परिवार में कलह रहा जिसके चलते कल्‍पना अपने मायके चली गई। उसके बाद वह तलाक के नाम पर 20 लाख रुपये और एक मकान देने की डिमांड करने लगी। इससे परेशान होकर चंदन ने मंगलवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की है।

चंदन ने सूइसाडड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी साइको है। इस कारण घर में रोज विवाद होता था। मानसिक और शारीरिक रूप से वह उसे चोट पहुंचाती थी। दो बार पत्‍नी के रिश्तेदारों ने तलाक के नाम पर पैसा मांगा। वह पैसा देने के लिए तैयार था लेकिन पत्नी ने 20 लाख रुपये और एक मकान की डिमांड कर दी। इतना पैसा हमारे पास नहीं है।

सूइसाडड नोट में यह भी लिखा है कि कई बार पंचायत हुई, पत्नी ने थाने में तहरीर भी दी थी, इस तरह से काफी परेशान किया गया। अब वह जहर खाकर जान दे रहा है। फिलहाल सूइसाडड नोट वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि चंदन वर्मा नाम के शख्स ने जहर खाया है, उसको बरेली रेफर कर दिया गया है।


UP News: यूपी न्यूज, UP News in Hindi, UP Samachar, Uttar Pradesh News, यूपी समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

हाथी पर योगासन में फंसे बाबा रामदेव, थाने में तहरीर, मुकदमा दर्ज करने की मांग

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा, Updated Wed, 28 Oct 2020 12:39 AM IST हाथी पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!