Breaking News
DreamHost

Samsung Galaxy S20 FE फोन के लॉन्च होने के बाद यूजर्स कर रहे शिकायत, टचस्क्रीन से जुड़ी समस्याएं आई सामने

  • सैमसंग गैलेक्सी एस20 के टचस्क्रीन इश्यूज़ आए सामने
  • यूजर्स कर रहे है शिकायत

नई दिल्ली। साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग इन दिनों भारत में अपनी खास छवि बनाए हुए है इस कंपनी के मोबाइल फोन इन वक्त सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले फोन में से एक है लेकिन इन दिनों इस कंपनी के स्मार्टफोन Samsung Galaxy S20 FE को लेकर यूजर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इस स्मार्टफोन की टचस्कीन से जुड़ी की तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि यूजर अब सैमसंग गैलेक्सी एस20 के टचस्क्रीन इश्यूज़ को लेकर शिकायत कर रहे हैं फोन की टचस्क्रीन को लेकर हर यूजर की अलग-अलग तरह की शिकायत हैं।

कुछ लोगों का मनना है इस स्मार्टफोन को जब हाथ में रखे रहते है, तो भी पॉकेट मोड अपने आप ऑन हो जाता है, जिससे अनलॉक करने में समस्या आती है। यूजर्स ने इस समस्या को लेकर Reddit और Samsung Community Forums पर जाकर शिकयतें करनी शुरू कर दी हैं। वहीं अन्य यूजर्स ने बताया है कि कई बार ऐसा होता है कि वह स्क्रीन पर टैप या स्वाइप करते रहते हैं और स्क्रीन रिस्पॉन्स नहीं करती है।

फिलहाल सैंमसंग कंपनी यूजर्स की इन परेशानियों का समाधान करने की कोशिश कर रही है और यह जानने का भी प्रयास कर रही है कि यह हार्डवेयर इश्यू है या कोई सॉफ्टवेयर में समस्या आ गई है। हो सकता है कि कंपनी इन यूनिट्स को रिप्लेस करेगी या जल्द से जल्द सॉफ्टवेयर अपडेट्स के जरिए ठीक करेगी।







Patrika : India's Leading Hindi News Portal

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

दीपावली से पहले नई Bajaj CT100 का कड़क वर्जन लॉन्च, खुश कर देंगे यह 8 नए फीचर्स

नई दिल्ली। दीपावली से पहले अपने ग्राहकों को कुछ ज्यादा देने की कड़ी में बजाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!