Breaking News
DreamHost

jammu-kashmir news: घर के बाहर घूम रहे पूर्व आतंकी पर फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

गोविंद चौहान, श्रीनगर
जम्‍मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने गुरुवार शाम एक पूर्व आतंकी पर गोलियों से हमला किया। गंभीर रूप से घायल पूर्व आतंकी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है ताकि हमला करने वाले आतंकियों का पता लगाया जा सके।

जानकारी के अनुसार, तनवीर अहमद सोफी मोहल्ला काकापोरा का रहने वाला है। वह शाम को अपने घर के बाहर घूम रहा था। बगल में बैंक के पास घात लगाकर बैठे आतंकियों ने एकदम से उस पर फायरिंग की दी। हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग बाहर निकले। सड़क पर लहूलुहार पड़े तनवीर को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने सेना के साथ मिलकर पूरे इलाके को घेर लिया।

अब सरकारी नौकर है तनवीर
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि हमले में घायल तनवीर पूर्व आतंकी था। इन दिनों वह सरकारी कर्मचारी है। पूरे इलाके में ऑपरेशन जारी है। बताया गया कि वह काफी समय तक लश्कर आतंकी संगठन के साथ काम करता रहा। उसके बाद उसने सरेंडर किया और आम जिंदगी में आ गया। उसके बाद उसे बागवानी विभाग में नौकरी मिली और तब से वह नौकरी कर रहा था।


Jammu and Kashmir News in Hindi, Latest Jammu and Kashmir News | जम्मू-कश्मीर समाचार, लेटेस्ट जम्मू-कश्मीर खबरें | Navbharat Times

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

ईडी ने जेकेसीए घोटाला मामले में फारूक अब्दुल्ला से छह घंटे तक पूछताछ की

डिसक्लेमर:यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!