IND U19 vs SA U19 Match Live Score: बारिश के कारण टॉस में देरी, जीत के साथ आगाज करना चाहेगा भारत

0
20

05:54 PM, 15-Jan-2022

IND vs SA Live Score: सीनियर्स का बदला लेना चाहेगी

भारत की युवा टीम इस मैच को जीतकर सीनियर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में मिली हार का बदला भी लेना चाहेगी। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज में भारत को 2-1 से हराया है। विश्व कप में भारत का रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ खास नहीं रहा है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों सात बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इनमें से चार मैच अफ्रीकी टीम ने जीते हैं, जबकि तीन मैच भारत के नाम रहे हैं।

05:51 PM, 15-Jan-2022

IND vs SA Live Score: दो अभ्यास मैच भी जीत चुके

अंडर-19 एशिया कप जीतने के बाद भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप के दो अभ्यास मैचों में ऑस्ट्रेलिया और मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी। भारत ने वेस्टइंडीज को 108 रन और ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट से हराया था। टीम के ओपनर हरनूर सिंह से लेकर शेख रसीद और कप्तान यश धुल तक सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। वहीं गेंदबाज रवि कुमार भी अच्छी लय में हैं।

भारतीय टीम: यश धुल (कप्तान), हरनूर सिंह, अंगक्रिश रघुवंशी, एसके रशीद (उपकप्तान), निशांत सिंधू, सिद्धार्थ यादव, अनीश्वर गौतम, दिनेश बाना, आराध्या यादव, राज अंगद बावा, मानव पारख, कौशल तांबे, आरएस हैंगरगेकर, वासु वत्स, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार, गर्व सांगवान।

रिजर्व प्लेयर्स: ऋषि रेड्डी, उदय सहारन, अंश गोसाई, अमृत राज उपाध्याय, अमृत राज उपाध्याय।

05:49 PM, 15-Jan-2022

IND vs SA Live Score: 4 बार विश्व कप जीत चुकी टीम इंडिया

भारत को ग्रुप-बी में दक्षिण अफ्रीका, आयरलैंड और यूगांडा के साथ रखा गया है। टीम इंडिया अंडर-19 विश्व कप 4 बार जीत चुकी है और टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम है। 2020 में खेले गए पिछले संस्करण में भारतीय टीम रनर अप रही थी। फाइनल में उसे बांग्लादेश ने हराया था। पिछले कुछ मैचों में भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है और टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। हाल ही में टीम इंडिया ने एशिया कप अपने नाम किया था। कप्तान यश धुल अपनी विजयी टीम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। 

05:44 PM, 15-Jan-2022

IND U19 vs SA U19 Match Live Score: बारिश के कारण टॉस में देरी, जीत के साथ आगाज करना चाहेगा भारत

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ है। भारतीय टीम यह मैच जीतकर अपने विश्व कप अभियान का शानदार आगाज करना चाहेगी। यह अंडर-19 विश्व कप का 14वां संस्करण है। इसमें भारत समेत कुल 16 टीमें शामिल हो रही हैं, जो चार अलग-अलग मैदानों पर 48 मैच खेलेंगी।

Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | – Amar Ujala

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here