Monday, November 29, 2021
HomeNationalCM चन्नी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री का हमला: पंजाब में आजकल एक...

CM चन्नी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री का हमला: पंजाब में आजकल एक नकली केजरीवाल घूम रहा है; जो सिर्फ बोलता है, करता नहीं, बचकर रहना

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Arvind Kejriwal’s Attack On CM Channi, Fake Kejriwal Is Roaming In Punjab Nowadays; One Who Only Talks, Doesn’t Do It, Stay Away From Him

चंडीगढ़कुछ ही क्षण पहलेलेखक: मनीष शर्मा

  • कॉपी लिंक

इशारों में CM चन्नी को नकली केजरीवाल कह अरविंद केजरीवाल खुद भी हंसते रहे।

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर चुटिले अंदाज में हमला बोला है। उन्होंने नाम लिए बिना कहा कि एक बहुत जरूरी बात है कि पंजाब में आजकल एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। जो मैं बोलता हूं, 2 दिन बाद वह भी यही बात कह देता है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नकली केजरीवाल सिर्फ बोलता है, करता नहीं है क्योंकि वह नकली है। केजरीवाल ने लोगों को कहा कि उससे बचकर रहना। काम सिर्फ असली केजरीवाल ही करेगा। केजरीवाल सोमवार को पंजाब के मोगा में पहुंचे हुए थे।

पंजाब के CM चरणजीत चन्नी।

पंजाब के CM चरणजीत चन्नी।

बिजली फ्री करने की बात कही तो सीएम ने की घोषणा
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब आया और बिजली फ्री करने की बात कही। 2 दिन बाद नकली केजरीवाल ने कहा कि हमने बिजली फ्री कर दी। अभी मैं लुधियाना में नकली केजरीवाल का भाषण सुन रहा था। वहां कह रहा था कि पंजाब में हमने 400 यूनिट बिजली फ्री कर दी। पूरे पंजाब के लोगों में से एक भी आदमी बताए कि उनका बिजली बिल जीरो आया। केजरीवाल ने कहा कि बिजली बिल जीरो सिर्फ केजरीवाल कर सकता है। अब भी लोगों के 4-5 हजार बिल आ रहे हैं लेकिन झूठ बोलकर वह मजाक उड़ा रहे हैं।

मोहल्ला क्लीनिक को भी कॉपी किया
केजरीवाल ने कहा कि मैं फिर पंजाब में आया और सरकार आने पर 15 हजार मोहल्ला क्लीनिक बनाने की बात कही। नकली केजरीवाल ने भी कहा कि मैं भी बनाऊंगा। एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 10 दिन और 20 लाख रुपए लगते हैं। अब तो 2 महीने हो गए, कम से कम एक ही मोहल्ला क्लीनिक ही दिखाने के लिए बना देते। वह केजरीवाल नकली है, इसलिए नहीं बना सका।

लुधियाना में ऑटो मालिकों से मिलते सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू

लुधियाना में ऑटो मालिकों से मिलते सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू

मुझसे पहले ऑटो वालों से मिलने पहुंचा
केजरीवाल ने कहा कि मेरी लुधियाना में ऑटो रिक्शा वालों से मीटिंग है। यह मुलाकात 10 दिन पहले तय हो गई थी। नकली केजरीवाल को इसका पता चल गया तो वह सुबह ही ऑटो रिक्शा वालों के ऑफिस पहुंच गया। केजरीवाल ने कहा कि यह डर अच्छा है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी केजरीवाल ने बस टिकट योजना को लेकर तंज किया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी केजरीवाल ने बस टिकट योजना को लेकर तंज किया।

कैप्टन ने भी की थी नकल लेकिन अधूरी
केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं की बस टिकट मुफ्त है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी मेरी नकल की। लेकिन उन्होंने सिर्फ सरकारी बसों में महिलाओं के लिए यात्रा फ्री की। बस टिकट फ्री करने पर हमारा 150 करोड़ का खर्च आया। इसके लिए पैसे की भी कोई कमी नहीं है।

‘आम आदमी’ पर केजरीवाल और चन्नी की जंग
आम आदमी को लेकर पंजाब में केजरीवाल और सीएम चन्नी की जंग चल रही है। सीएम चन्नी कई बार कह चुके हैं कि मैं ही पंजाब का असली आम आदमी हूं। वह आप को इसी बहाने निशाना बनाते हैं कि अब पंजाब का मुख्यमंत्री आसानी से लोगों से मिलता है। वहीं, केजरीवाल भी लगातार आम आदमी की इमेज को लेकर ही चुनाव मैदान में कूदते हैं।

खबरें और भी हैं…

देश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments