CM चन्नी का विरोधियों पर हमला: केस दर्ज किया तो मजीठिया भागता फिर रहा, भागने नहीं देंगे; कैप्टन चाचा-भतीजा बना हुआ था

0
59

चंडीगढ़21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रैली में बोलते सीएम चरणजीत चन्नी।

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही CM चरणजीत चन्नी ने भी तल्ख तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बुधवार को वह गिद्दड़बाहा में रैली के लिए पहुंचे थे। CM चन्नी ने कहा कि केस दर्ज किया तो अकाली नेता बिक्रम मजीठिया भागता फिर रहा है लेकिन उसे भागने नहीं देंगे।

उन्होंने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी नहीं बख्शा। सीएम ने कहा कि मजीठिया पर पर्चा दर्ज हुआ तो कैप्टन ने इसे गलत कह दिया। कैप्टन अकालियों के साथ चाचा-भतीजा बने हुए थे। इसीलिए उन्हें CM की कुर्सी से हटाया। कैप्टन सच को सच नहीं कहते थे।

यह भी पढ़ें : अकाली नेता पर कसा शिकंजा:पूर्व मंत्री के विदेश भागने की आशंका; लुकआउट नोटिस जारी; डिप्टी CM बोले- जल्द जेल में होगा मजीठिया

विदेश भी नहीं भाग पाएगा मजीठिया

सीएम चन्नी ने कहा कि बिक्रम मजीठिया अब पंजाब में नजर नहीं आ रहा। वह विदेश भी नहीं भाग पाएगा। इसके लिए लुकआउट नोटिस जारी करवा दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में चिट्‌टा (सिंथेटिक ड्रग) अकाली लेकर आए। अब नशे के सौदागरों का मसला हल करके रहेंगे। जिन्होंने पंजाब को लूटा, उन्हें छोड़ेंगे नहीं। सबको यहां से भागाएंगे। पंजाब सरकार की कार्रवाई देख उनको रात में नींद नहीं आ रही।

यह भी पढें: पुलिस FIR में दर्ज बिक्रम मजीठिया की कहानी:अकाली नेता के घर ठहरता था ड्रग तस्कर, उसे गाड़ी-गनमैन दिए, धंधे में मदद की और चुनावी फंड लिया

न सोऊंगा, न अफसर सोएंगे और न नशा तस्करों को सोने देंगे

सीएम चन्नी ने कहा कि नशे के सौदागरों को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह रात-रात तक काम कर रहे हैं। मैं न खुद सोऊंगा, न सरकार के अफसर सोएंगे और न ही पंजाब की जवानी को बर्बाद करने वालों को सोने देंगे।

केजरीवाल और भगवंत मान पंजाब से माफी मांगे

सीएम चन्नी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और सांसद भगवंत मान को पंजाब से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने बिक्रम मजीठिया से माफी मांगी थी।

यह भी पढ़ें : मजीठिया ड्रग्स केस में SAD के खुलासे:दागी अफसर से करवाई FIR; ADGP सिद्धू के मजीठिया से रिश्ते ठीक नहीं, परसों सभी SSP ऑफिस का घेराव

बेअदबी मामले में जल्द इंसाफ होगा

सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में भी जल्द इंसाफ होगा। बेअदबी करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

देश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here