Monday, November 29, 2021
HomeStatesChhattisgarhBJP प्रदेश अध्यक्ष का सरकार पर हमला: विष्णुदेव बोले-चारा घोटाले की तरह...

BJP प्रदेश अध्यक्ष का सरकार पर हमला: विष्णुदेव बोले-चारा घोटाले की तरह सामने आएगा गोबर घोटाला; नंदकुमार साय के बयान पर कहा-वो उनके व्यक्तिगत विचार

पेंड्रा33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में प्रेस कॉफ्रेंस में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने यह बयान दिया।

छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। साय ने राज्य सरकारी की गोधन न्याय को लेकर कहा है कि जिस तरह से बिहार में चारा घोटाला सामने आया था और लालू प्रसाद यादव को जेल जाना पड़ था। उसी प्रकार छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों गोबर घोटाला सामने आएगा। साय ने बीजेपी के पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता नंद कुमार साय के बयान पर कहा कि वो उनके व्यक्तिगत विचार हैं।

दरअसल, विष्णुदेव साय सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया है। साय यहां जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने आए थे। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य को स्वच्छता के लिए जो अवॉर्ड मिला है। हम उसका स्वागत करते हैं। इसी प्रकार राज्य में माफियाओं की भी सफाई होनी चाहिए। प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोल बाला है। कोई भी काम बिना पैसे का नहीं होता है।

महिलाएं सुरक्षित नहीं

विष्णुदेव ने आगे कहा कि 3 साल से प्रदेश में चारागाह हो गया है। चारों तरफ घोटाला हो रहा है। अपराध काफी बढ़ गया है। महिलाएं सुरक्षित नहीं है। यहां सरकार अपना घोषणा पत्र में किए गए 36 वादे में से एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है। यह सरकार जनता के साथ वादाखिलाफी कर रही है। 3 साल से जनता परेशान है।

पार्टी की कमियां गिनवाई तो हुआ बवाल:पूर्व सांसद नंदकुमार बोले-भाजपा कमजोर हुई है, कांग्रेस ने कहा- जनता के बीच भाजपाई खो चुके विश्वास

साय ने नंदकुमार साय के राज्य में बीजेपी के कमजोर होने वाले बयान पर कहा कि वो पार्टी के सीनियर नेता हैं। उनका पार्टी में काफी सम्मान है। उन्होंनो जो कहा है ये ये उनके व्यक्तिगत विचार हैं। जिले के प्रवास पर साय के साथ अकलतरा विधायक सौरभ सिंह, जिला बीजेपी प्रभारी डॉ.जेपी शर्मा समेत तमाम नेता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments