Breaking News
DreamHost

Bihar Election: महागठबंधन ने जारी की 243 प्रत्याशियों की लिस्ट, शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे को मिला टिकट

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (bihar assembly elections 2020) के लिए महागठबंधन (Mahagathbandhan) ने 243 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची गुरुवार को जारी कर दी है। इस लिस्ट में राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal), कांग्रेस (Congress) और भाकपा माले (CPI ML) के प्रत्याशियों का नाम है। इस लिस्ट में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने शुत्रघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा (Love Sinha) को बांकीपुर (Bankipur Seat) सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है।

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाीक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के भाई लव (Luv Sinha) इस बार पटना की बांकीपुर सीट से भाग्य आजमाएंगे। कांग्रेस ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वो पिछले तीन बार से इस सीट पर कब्जा जमाए BJP के धुरंधर नेता नवीन किशोर सिन्हा के बेटे नितिन नवीन को चुनौती देंगे।
यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

list_2
list_3
list_4

बता दें कि सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार की घोषणा करने से पहले आरजेडी और कांग्रेस ने पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है। वहीं महागठबंधन में शामिल वाम दलों ने भी अपने-अपने हिस्से में आई सीटों ओर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।


Bihar News: बिहार न्यूज़, Bihar News in Hindi, बिहार समाचार, Bihar Samachar, Bihar Assembly Election 2020, बिहार विधानसभा चुनाव 2020, बिहार खबर, Latest Bihar News | Navbharat Times

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

बिहार चुनाव: भाजपा सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर में आई तकनीकी खामी, बाल-बाल बचे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Thu, 29 Oct 2020 12:20 PM IST मनोज तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!