Breaking News
DreamHost

Bigg Boss14: ‘पर्सनल आइटम’ टास्क में पवित्रा, रुबीना, एजाज और निशांत में कांटे की टक्कर

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स.

निशांत सिंह (Nishant Singh), एजाज खान (Ejaz Khan), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilac) सभी इस टास्क को जीतने के लिए हर हथकंडे आजमाते हुए दिख रहे हैं. ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि ये गेम कौन जीतेगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 12:17 AM IST

मुंबई. रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss14)’ का पहला हफ्ता बीत चुका है. एक सप्ताह बीतने के बाद भी घर वालों को उनका सामान नहीं मिला है. नियमों के अनुसार, अब भी बिना सीनियर्स की मर्जी के कंटेस्टेंट्स किसी सामान का प्रयोग नहीं कर सकते हैं.

बिग बॉस ने शो के कंटेस्टेंट्स को अपना सामान पाने के लिए एक टास्क दिया है. इस ‘पर्सनल आइटम’ टास्क का नाम दिया गया है. इस टास्क के दौरान गुरुवार के एपिसोड में घर के सदस्यों के बीच हिंसक स्थितियां बन गईं. ‘बिग बॉस 14’ का एक नया प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में घर के सभी सदस्य टास्क करते दिख रहे हैं. टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने बैग में बॉल कलेक्ट करना है.

इस गेम को जो कंटेस्टेंट जीतेगा उसे उसका सामान दे दिया जाएगा. अपना सामान वापस पाने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स जी जान लगाकर गेम खेलते दिख रहे हैं. निशांत सिंह (Nishant Singh), एजाज खान (Ejaz Khan), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilac) सभी इस टास्क को जीतने के लिए हर हथकंडे आजमाते हुए दिख रहे हैं. ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि ये गेम कौन जीतेगा. इस बार एक्स कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो में अहम रोल प्ले करते दिखेंगे. ये तीनों शो में कुछ दिन कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे और उन्हें टास्क देंगे. ह‍िना, स‍िद्धार्थ ओर गौहर तीनों बिग बॉस के घर के अलग-अलग हिस्‍सों के माल‍िक होंगे और जो इन्‍हें खुश रखेगा, वही इस घर में ट‍िक पाएगा. शो के एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान इन तीनों का परिचय कराते हुए कहते हैं कि ये तीनों नए अवतार में होंगे और कंटेस्टेंट का टेस्ट करेंगे. वीडियो में गौहर कह रही हैं कि वह किचन में रहेंगी. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला बेड रूम में रहेंगे. वीडियो में हिना खान यह कहती नजर आ रही हैं कि घर वालों का सारा पर्सनल सामान उनके कब्जे में होगा.

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 की शनिवार से औपचारिक शुरुआत हो गई है. इस सीजन में बिग बॉस के 3 एक्स विनर को मॉनिटर के तौर पर बुलाया गया है. मॉनिटर के तौर पर बुलाए गए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का काम सीजन 14 में शामिल कंटेंस्टेंट को मॉनिटर कर ये बताना है कि किसे बिग बॉस के घर में बने रहना चाहिए और किसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए.

Latest News टीवी News18 हिंदी

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

Naagin 4 के Climax सीन में प्रेग्नेंट थीं अनीता हसनंदानी, आपने देखा बेबी बंप?

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं और उन्होंने फैंस के साथ ये खुश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!