Breaking News
DreamHost

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए रेन डांस करेंगी निक्की तंबोली, Video में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला की कमेस्ट्री आज आग लगाने वाली है.

Bigg Boss 14 Upcoming Episode: बिग बॉस 14 के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो में डांस के अलावा, यह भी दिखाया गया था कि पूरा घर निक्की तंबोली के खिलाफ है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 7, 2020, 10:32 AM IST

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के तीसरे दिन जहां घर में दर्शकों को जमकर हंगामा देखने को मिला. शो में  एक टास्क के दौरान फ्रेशर और सीनियर के बीच में जमकर हंगामा देखने को मिला. वहीं आज आने वाला शो एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगने वाला है. बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin), पवित्रा पुनिया ( Pavitra Punia) सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाते हुए दिखाई देंगे. घर की हसीनाएं रेन डांस करती नजर आएंगी. आज आने एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निक्की तंबोली और सिद्धार्थ शुक्ला की कमेस्ट्री आग लगा रही है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो में डांस के अलावा, यह भी दिखाया गया था कि पूरा घर निक्की तंबोली के खिलाफ है, क्योंकि वे अभी तक उन 7 आवश्यक चीजों पर निर्णय लेने में असमर्थ हैं, जो उन्हें घर की सीनियर हिना खान (Hina Khan) से चाहिए. निक्की अडिग है और उसे 2 आइटम चाहिए. वरिष्ठ गौहर खान का कहना है कि जब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकलता, कंटेस्टेस को खाना नहीं मिलेगा. पवित्रा पुनिया कहती हैं कि अगर उन्हें भूख लगती है तो वह खाएंगी.

आपको बता दें कि तीसरे दिन बिग बॉस के जरिए नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया, जिसमें दो रानियां होंगी और एक चोरों का सरताज. ये रानियां बनीं हिना खान, गौहर खान और चोरों के सरताज सिद्धार्थ शुक्ला. इस टास्क में रानी के महल से चोरी करनी थी. इस टास्क के बीच गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हुई. वहीं, छोटी मोटी बहस जान और राहुल वैद्य के बीच भी देखने को मिली. वहीं, जूनियर में से एजाज खान की बहस सिद्धार्थ शुक्ला से भी हुई. पहला मौका था जब किसी फ्रेशर की बहस सीनियर से हुई.

इस टास्क में ज्वैलरी चोरी करने थी. सबसे ज्यादा गहने अभिनव शुक्ला 14 गहने के साथ इस टास्क में जीत गए. वहीं, जैसमीन के पास 3 और रूबीना के पास पांच गहने थे.

Latest News टीवी News18 हिंदी

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

डर्टी केक पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलिंग पर बोलीं- फालतू की बातों..

CNN name, logo and all associated elements ® and © 2017 Cable News Network LP, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!