ATM में घुसा चोर: मशीन तोड़ी मगर नहीं निकाल सका रुपए, हड़बड़ी कुछ नहीं सूझा तो राउटर लेकर भागा

0
17

रायपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रायपुर के मेडिकल कॉलेज के पास एक ATM चोरी की कोशिश हुई है। इस मामले में मौदहापारा थाने की पुलिस ने रविवार को केस दर्ज किया है और चोर की तलाश जारी है। खबर है कि बाहर के कुछ CCTV कैमरा की मदद से पुलिस को संदिग्ध लोगों के फुटेज मिले हैं। इसके आधार पर चोर की पहचान कर जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

जिस ATM को तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश हुई है वो पंजाब नेशनल बैंक का ATM है। इसे लेकर बैंक के मैनेजर राधा कांत प्रधान ने कहा कि पं0 जवाहर लाल नेहरू मेडीकल कालेज के सामने एटीएम में किसी ने चोरी की कोशिश की है। मशीन के सामने का हिस्सा बुरी तरह तोड़ दिया गया था। मैनेजर ने साफ किया कि रुपयों का लॉकर नहीं टूटा इसलिए चोर के हाथ कैश तक नहीं पहुंचे।

हड़बड़ी में चोर ने एटीएम के अंदर लगे सिक्युरिटी सर्विलेंस सिस्टम को भी तोड़ा है। इसके बाद वो अंदर रूम में लगे राउटर को लेकर भाग गया। एक दिन पहले ही मंदिर हसौद थाने में भी MP के एक चोर को पकड़ा गया था इस बदमाश ने भी ATM तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश की थी। इसे वहां मौजूद पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया था। मगर मेडिकल कॉलेज कैम्पस से चोर भागने में कामयाब रहा।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here