Assembly Election 2022 Live: भाजपा के लापता विधायक सामने आए, बोले- स्वामी के साथ सपा में जाने का मन

0
38

10:42 AM, 12-Jan-2022

पंजाब में अगले हफ्ते मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करेगी आप

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनकी पार्टी पंजाब में मुख्यमंत्री पद के चेहरे का एलान अगले हफ्ते कर देगी। 2017 में 20 सीटें जीतने वाली आप इस बार कांग्रेस के साथ सीधे मुकाबले में बताई जा रही है। 

10:19 AM, 12-Jan-2022

औरैया जिले की बिधूना सीट से भारतीय जनता पार्टी के लापता विधायक विनय शाक्य अब सामने आ गए हैं। एक टीवी चेनल से बातचीत में उन्होंने लापता और अपहरण की खबरों को गलत ठहराया। बोले कि वह स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ समाजवादी पार्टी में जा रहे हैं। बता दें कि मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद विनय शाक्य की बेटी ने दावा किया था कि उनका अपहरण किया गया है। हालांकि पुलिस ने मामले में बयान जारी करके साफ किया था कि उनका अपहरण नहीं हुआ है।

10:17 AM, 12-Jan-2022

सपा ने फाइनल किया 40 प्रत्याशियों के नाम

समाजवादी पार्टी ने पहले व दूसरे चरण के करीब 40 उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। स्क्रीनिंग कमेटी में मंगलवार को इसे अंतिम रूप दिया गया। बुधवार या बृहस्पतिवार को इसकी सूची जारी हो सकती है।

सपा का राष्ट्रीय लोकदल, महान दल, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, जनवादी पार्टी, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी समेत कई अन्य दलों के साथ गठबंधन है। पहले चरण में 58 और दूसरे चरण में 55 सीटें शामिल हैं। इसमें राष्ट्रीय लोकदल को करीब 35 सीटें मिलने की बात कही जा रही है। हालांकि सपा करीब छह उम्मीदवारों को रालोद के टिकट पर मैदान में उतारने की तैयारी में है।

10:06 AM, 12-Jan-2022

Assembly Election 2022 Live: भाजपा के लापता विधायक सामने आए, बोले- स्वामी के साथ सपा में जाने का मन

प्रियंका का योगी पर पलटवार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘80 बनाम 20’ वाले बयान की भर्त्सना करते हुए युवाओं से अपील की है कि वह विधानसभा चुनाव में शिक्षा और रोजगार के मुद्दे पर मतदान करें। प्रियंका ने कहा कि ऐसे बयान युवाओं के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए दिए गए हैं। 

 

Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | – Amar Ujala

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here