Sunday, December 5, 2021
HomeStatesChhattisgarh7 साल की बच्ची से दुष्कर्म: बाजार गई थी छात्रा, तभी बहला...

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म: बाजार गई थी छात्रा, तभी बहला कर सुनसान जगह पर ले गया युवक, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दुष्कर्म का आरोपी भोलाराम

बिलासपुर में सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची गांव के बाजार गई थी, तभी आरोपी युवक उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ अनाचार किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है।
इसी इलाके के एक गांव की रहने वाली सात वर्षीय बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती है। रविवार की शाम वह खेलते-खेलते गांव के बाहर लगने वाले बाजार पहुंच गई थी। यहां उसे गांव के ही युवक भोलाराम निषाद 22 साल ने देखा और उसे बहला कर अपने साथ ले गया। घटना देर शाम की है। भोलाराम उसे मंदिर के पास सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। उसने इस घटना की जानकारी किसी और को नहीं देने की धमकी भी दी। युवक के चंगुल से छूटकर बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची। उसने अपनी मां को इसके बारे में बताया। परिजन रात में ही उसे लेकर थाना पहुंचे। थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बच्ची से पूछताछ करने के बाद तत्काल आरोपी युवक भोलाराम की खोजबीन शुरू कर दी। वह घर से गायब था। उसकी तलाश कर पुलिस ने उसे गांव से ही पकड़ लिया। आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
बच्ची को खोज रहे थे परिजन
पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाली बच्ची के माता-पिता रोजी-मजदूरी करते हैं। बच्ची खेलते हुए बाजार तरफ चली गई थी। इस बीच बच्ची को गायब देखकर परिजन उसकी खोजबीन भी कर रहे थे। रात में वह घर आई, तब रोने लगी। उसने अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments