Monday, November 29, 2021
HomeStatesRajasthan3 साल के बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को सजा: 10 लाख...

3 साल के बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को सजा: 10 लाख रुपए जुर्माना और आजीवन कारावास, आरोपी बच्ची को स्टेशन से ले गया था उठाकर

भरतपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डेमो पिक।

भरतपुर में साल 2019 में हुए 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में अजमेर पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 10 लाख रुप जुर्माना लगाकर दण्डित किया है। साल 2019 में आरोपी रेलवे स्टेशन से एक 3 साल की बच्ची को उठा कर ले गया था। उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस पर आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को अजमेर कोर्ट में पेश किया गया।

मामला 2 अप्रैल 2019 का है। मथुरा का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी अपनी बेटी के साथ मथुरा जा रहा था। रात के समय मथुरा जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं थी। रात गुजारने के लिए वह बेटी के साथ रेलवे स्टेशन पर ही सो गया। जब व्यक्ति सुबह जागा तो उसकी बेटी वहां से गायब थी। बेटी को गायब पाकर व्यक्ति जीआरपी थाने पर पहुंचा और बेटी के गुमशुदा होने का मामला दर्ज करवाया। जीआरपी को 3 अप्रैल को बच्ची को रेलवे स्टेशन के पास एक बंद फैक्ट्री में मिली। पुलिस ने बच्ची को जनाना अस्पताल में भर्ती करवाया। होश आया तो बच्ची ने जीआरपी पुलिस को आपबीती बताई। घटना के कुछ दिनों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मानसिंह भरतपुर जिले के जघीना गांव का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments