Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesRajasthan10 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने चोरी: पुलिस को घर में...

10 लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने चोरी: पुलिस को घर में काम करने वाली लड़कियों पर शक, उम्र की नहीं मिली जानकारी

हनुमानगढ़8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घर के बाहर पूछताछ करती पुलिस।

हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में एक घर में लाखों रुपए के जेवर चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस प्रारंभिक जांच के बाद इस मामले में घर में काम करने वाली 3 लड़कियों को आरोपी मान रही है। हालांकि पुलिस पता नहीं लगा पाई है कि आरोपी नाबालिग है या नहीं। मामला टाउन में वार्ड 20 के मकान नंबर 21 निवासी अंकुर पुत्र केदारनाथ चमडिया की ओर से दर्ज करवाया गया है।

परिवादी ने थाना में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने 12 से 15 नवंबर के दौरान घर से लाखों रुपए के जेवर चोरी कर लिए। इन जेवरों की सूची भी पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस ने घर में काम करने वाली तीन लड़कियों को आरोपी मानते हुए मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी काफी समय से उसी घर में काम कर रही थी, लेकिन पुलिस अभी इन तथ्यों को जाहिर नहीं कर रही है कि उन्होंने वारदात को किस तरह से अंजाम दिया है।

ये जेवर हुए चोरी
पीड़ित की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के अनुसार उसके घर से एक 15-20 ग्राम का सोने का हार, एक डायमंड जड़ित 20 ग्राम सोने की चूड़ी, एक 15 ग्राम सोने का ब्रेसलेट, 8-10 ग्राम सोने की चेन, 25-30 ग्राम वजन की सोने की 4 अंगूठी, एक 15 ग्राम का सोने का लॉकेट, एक चांदी का गिलास, चांदी का चम्मच, चार चांदी के सिक्के, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, एक जोड़ी चांदी की चुटकी व चांदी के सिक्के चोरी हुए हैं।

चोरी के मामले में जांच कर रहे हैं। आरोपियों की उम्र की भी जांच होगी। यह तय लग रहा है कि जेवर चोरी हुए हैं।
-दिनेश सारण, प्रभारी, टाउन थाना

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments