Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryana​​​​​​​जींद में पुलिस पार्टी पर हमला: शराब सेल्समैन के हत्यारों को पकड़ने...

​​​​​​​जींद में पुलिस पार्टी पर हमला: शराब सेल्समैन के हत्यारों को पकड़ने गई टीम ने दो को दबोचा, दीवार फांदते एक बदमाश घायल

जींदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हरदीप की हत्या के बाद जींद के नरवाना में लोगों ने लगाया था जाम। (फाइल फोटो)

जींद में शराब सेल्समैन के हत्यारोपियों को पकड़ने गई सीआईए पुलिस पार्टी पर हमला किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। इस दौरान एक आरोपी को चोट भी आई है।

सीआईए प्रभारी अनूप ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि 14 नवंबर को शराब ठेका सेल्मैसन हरदीप उर्फ जडेजा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी गांव ढाकल के नजदीक खंडहर स्टोर में छिपे हुए हैं। पुलिस ने गांव गुरुसर निवासी मंजीत और गांव धरौदी निवासी सिया नैन को पकड़ने की योजना बनाई और मौके पर पहुंच गए।

ढाकल के खंडहर से पुलिस की पकड़ में आया हमले का आरोपी।

ढाकल के खंडहर से पुलिस की पकड़ में आया हमले का आरोपी।

दीवार फांदते समय लगी चोट

सीआईए टीम ने सूचना के बाद खंडहर इमारत की घेराबंदी की। पुलिस को देख एक आरोपी ने फायरिंग कर दी। बाद में पिस्तौल लोड करते समय पुलिस ने उसे दबोच लिया। दूसरा आरोपी दीवार फांद कर भागने लगा तो ऊंचाई से कूदने की वजह से पैर में चोट आई।

27 कारतूस बरामद

पुलिस ने काबू किए गए मंजीत और सिया से 2 पिस्तौल और 27 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर नरवाना में पुलिस पार्टी पर हत्या करने की नीयत से गोली चलाने, शस्त्र अधिनियम और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

कार की सीट पर पड़ी मैगजीन और जमीन पर पड़ा खोल। (फाइल फोटो)

कार की सीट पर पड़ी मैगजीन और जमीन पर पड़ा खोल। (फाइल फोटो)

सप्लाई देकर लौटते समय की वारदात

गुरुसर गांव में कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के कारण शराब ठेके के कारिंदे धरोदी निवासी हरदीप (32) उर्फ जडेजा की गोलियां मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई कुलदीप की शिकायत पर आरोपी को नामजद कर अन्य 4-5 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। मृतक बेलरखा गांव में शराब के ठेके पर कार्य करता था। वह ठेके से शराब की सप्लाई गांवों में करने व कैश इकट्ठा करने का काम करता था। वारदात के दिन भी वह शराब की सप्लाई देने गुरुसर गांव में गया था। वापसी में गांव की राजकीय प्राथमिक पाठशाला के पास मोड़ पर अचानक उसकी कार पर ताबडतोड़ फायर शुरू हो गई। वह कार से उतरकर पास के एक मकान में घुस गया, लेकिन हमलावरों ने घर में घुसकर भी उसे गोलियां मारीं जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हरदीप को 5 गोलियां लगी हैं और 6 राउंड फायर किए गए थे। हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने दिल्ली पटियाला रोड पर जाम लगाया था।

वारदात के बाद मौके पकड़ी कपड़े से ढकी लाश।

वारदात के बाद मौके पकड़ी कपड़े से ढकी लाश।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments