Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshहर हफ्ते 1 कार चोरी: लैपटॉप लेकर आए बदमाश मात्र 10 मिनट...

हर हफ्ते 1 कार चोरी: लैपटॉप लेकर आए बदमाश मात्र 10 मिनट में लग्जरी कार चुराकर ले गए

इंदौर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के नेमा नगर की घटना
  • रिटायर्ड अफसर पत्रिका देने मल्टी में गए, लौटे तो कार नहीं थी

शहर में हर हफ्ते एक कार चोरी की वारदात हो रही है। बदमाशों के निशाने पर क्रेटा कार है। इससे माना जा रहा है कि चोर बाजार में इस कंपनी की कार की डिमांड ज्यादा है। रविवार रात नेमा नगर स्थित एक गार्डन के सामने की मल्टी के नीचे से बदमाश कार चुराकर ले गए। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार रविवार रात केसरबाग रोड स्थित एक गार्डन के पास से बदमाश द्रविड़ नगर में रहने वाले बीएसएनएल के रिटायर्ड चीफ टेक्निकल सुपरवाइजर सीएम जैन की कार चुराकर ले गए।जैन ने बताया कि बेटी की शादी की पत्रिका देने के लिए वे दोस्त के घर गए थे। मल्टी में जाने के लिए उन्होंने कार नीचे पार्क की थी। एक घंटे बाद जब नीचे आकर देखा तो कार गायब थी।

पास की मल्टी में लगे सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि कुछ बदमाश एक कार से आए थे। उनके पास एक लैपटॉप भी था। बदमाशों ने लैपटॉप से सिक्युरिटी हैक कर कार का गेट खोल लिया और उसे स्टार्ट कर ले गए, जबकि क्रेटा कार की-लैस है। यानी उनकी कार बिना चाबी की हाई सिक्युरिटी फीचर वाली है। इसके बाद भी बदमाश महज 10 मिनट में कार चुराकर ले गए। फरियादी ने बदमाशों के फुटेज पुलिस को सौंप दिए हैं। पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments