सड़क किनारे खड़े ट्रक में दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर: अचानक ब्रेक लगाने पर हुआ स्लिप, हादसे में ड्राइवर की मौत, दो साथी घायल

0
27

धौलपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टक्कर इतनी तेज थी कि, ट्रक चकनाचूर हो गया।

सड़क किनारे खड़े ट्रक को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई और दो घायल हो गए। हादसा धौलपुर के मनियां थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे तीन पर हुआ।

ट्रक स्लिप होकर दूसरे ट्रक में घुसा
बरेठा चौकी प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि चौकी के पास डस्ट से भरा एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। पास में ही एक दूसरा ट्रक भी था। शनिवार सुबह 5 बजे तेज बारिश हो रही थी। इस दौरान पीछे से तेज गति से एक ट्रक आया। खड़े ट्रक को देखकर ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रक स्लिप होकर सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक में जा घुसा। हादसे में ट्रक चालक मौसम (36) निवासी अलवर, उसके साथी क्लीनर सलमान (20) और परवेज (22) घायल हो गए।

इलाज के दौरान ड्राइवर ने तोड़ा दम
पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर गई। इलाज के दौरान ट्रक ड्राइवर मौसम खान की मौत हो गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि हाईवे पर खड़े दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से हटवाकर जाम खुलवाया गया। मृतक और घायलों के परिवार को सूचना दी गई है। परिवार के धौलपुर आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here