Monday, November 29, 2021
HomeStatesHaryanaस्नैचिंग करने वाला 1 आरोपी काबू: नशे की लत को पूरा करने...

स्नैचिंग करने वाला 1 आरोपी काबू: नशे की लत को पूरा करने के लिए बुलेट सवार दो युवकों ने झपटा था महिला का मोबाइल, दूसरे की तलाश जारी

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • To Fulfill The Addiction, Two Bullet riding Accused Had Snatched The Woman’s Mobile, The Search For The Other Continued

अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सीआईए-1 ने काबू किया स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी नरेश

अंबाला शहर कालका मोड़ पर महिला से मोबाइल छीनने वाले दो बदमाशों में से सीआईए 1 ने एक आरोपी को काबू कर लिया। 24 घंटे में पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहन नगर निवासी नरेश के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में नरेश ने बताया कि नशे की लत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। सीआईए 1 की टीम को आरोपी का एक दिन का रिमांड मिला है। जिसमें बुलेट व दूसरे आरोपी की तलाश करेगी। पता लगाया जाएगा कि आखिर वह बुलेट किसकी है और अभी तक वह कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

महिला का मोबाइल छीनने के बाद सीसीटीवी में कैद हुए थे बुलेट सवार बदमाश

महिला का मोबाइल छीनने के बाद सीसीटीवी में कैद हुए थे बुलेट सवार बदमाश

बता दें कि बदमाशों ने बुलेट पर सवार होकर स्नैचिंग की थी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा था कि दो युवक आते हैं और मोबाइल छीनकर फरार हो जाते हैं।

महिला से झपटा था बदमाशों ने मोबाइल

महिला से झपटा था बदमाशों ने मोबाइल

बलदेव नगर थाने में स्नैचिंग का मामला भी दर्ज हो रखा है। पुलिस को दी शिकायत में नई आबादी निवासी गुरमीत कौर ने बताया था कि वह नैयर अस्पताल में नौकरी करती है।

19 नवंबर को दोपहर करीब 2:30 बजे वह पैदल की अस्पताल की ओर जा रही थी। जैसे ही वह मिशन कंपाउंड के पास पहुंची थी तो अचानक दो बुलेट सवार युवकों ने झपटा मारकर मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए थे। अचानक हुई इस घटना में महिला व राहगीरों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन नाकामयाब रहे।

पहले भी दे चुके हैं वारदातों को अंजाम
अंबाला शहर में पहले भी छीनाझपटी की कई वारदात हो चुकी है। 10 नवंबर को अंबाला शहर बलदेव नगर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार बदमाशों ने छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था। हीरो ऑटो मोबाइल के निकट पहले से खड़े बदमाशों ने बाइक पर करीब 94 हजार रुपए की नगदी लेकर जा रहे निहाल सिंह से पैसे छीन लिए थे। इसके अलावा बलदेव नगर थाने के ठीक सामने से ही एक्टिवा सवार युवती से चैन की स्नैचिंग हो गई थी। जोकि अपने भाई के पास एजेंसी में आई थी। अभी तक इन वारदातों का कोई सुराग नहीं लगा।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments