सुल्तानपुर में कोरोना का कहर जारी: डीएम ऑफिस के 8 कर्मचारी सहित 126 नए पॉजिटिव, सभी को होम क्वारैंटाइन कि

0
21

सुल्तानपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार को डीएम ऑफिस में बने कोविड कमांड ऑफिस में महिला कर्मचारी, सुरक्षा कर्मी सहित 126 नए केस सामने आए हैं।

सुल्तानपुर में शनिवार को डीएम ऑफिस में बने कोविड कमांड ऑफिस में महिला कर्मचारी, सुरक्षा कर्मी सहित 126 नए केस सामने आए हैं। डीएम ऑफिस में 8 संक्रमित मिलने के बाद ऑफिस को सैनेटाइज कराकर कर्मचारियों को बूस्टर डोज दिया जा रहा है। दीवानी कोर्ट में तैनात एक महिला कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर अचानक सुबह न्यायालय बंद हो गया था। इससे न्यायिक कामकाज प्रभावित हुआ था।

कोरोना संक्रमण को लेकर जारी निर्देशों का पालन कराने के बाद सोमवार को पुनः अदालत खुलेगी। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष संजय सिंह व महासचिव हेमन्त मिश्र ने अचानक बंदी की आई सूचना पर संज्ञान लेते हुए समस्त अधिवक्ताओ, वादकारियों व अन्य से न्यायिक कामकाज ठप होने की वजह से कोर्ट न आने की अपील की।

एक दिन पहले मिले थे 138 मरीज

शुक्रवार को जहां एक साथ 138 नए मरीज पाए गए थे। वहीं, शनिवार की सुबह स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में 126 नए मरीज मिले हैं। कोरोना के लगातार बढ़ रहे केस को लेकर स्वास्थ्य महकमा चिंतित है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से गठित रैपिड रिस्पांस टीम व निगरानी समितियां संक्रमितों को होम क्वारंटाइन करने के साथ ही उनमें दवाओं का वितरण कर रही है। सीएमओ ने बताया कि लापरवाही की वजह से कोरोना की रफ्तार तेज हुई है। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने, भीड़ भाड़ इलाकों में न जाने की लोगों से अपील की है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here