सीतापुर के रंगीन मिजाज बीजेपी विधायक: महेंद्र यादव की आपत्तिजनक फोटोज और व्हाट्सएप चैट सामने आई, विधायक बोले- विरोधियों की चाल है

0
55

सीतापुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीजेपी विधायक ने मामले में पुलिस से शिकायत की बात करते हुए जांच कराने की बात कह रहे है।

सीतापुर में बीजेपी विधायक की आपत्तिजनक फ़ोटो और व्हाट्सप्प चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीतापुर के बिसवां विधानसभा से बीजेपी महेंद्र यादव की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बीजेपी विधायक ने मामले में पुलिस से शिकायत की बात करते हुए जांच कराने की बात कह रहे है। हालांकि पुलिस के पास अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है।

विधायक बोले- पुलिस से शिकायत करेंगे

उधर बीजेपी विधायक महेंद्र यादव का कहना है कि लोग मेरी लोकप्रियता और आगामी चुनाव में हो रही जीत को लेकर काफी विचलित है इसलिए विरोधी लोग सामने से नही बल्कि पीछे से इस तरह के हथकंडे अपना रहे है। विधायक का कहना है कि वह पुलिस से शिकायत कर मामले की जांच पड़ताल की मांग करेंगे। वहीं, पुलिस कहना है कि अभी तक इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत आती है तो कार्यवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फ़ोटो और चैट

बीजेपी की 2017 की लहर में पहली बार बिसवां सीट से विधायक बने महेंद्र यादव पहले भी काफी सुर्खियों में रहे है। बीजेपी विधायक महेंद्र यादव की कुछ आपत्तिजनक फोटोज और व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक की चर्चा चारो तरफ हो रही है। वायरल हुई फोटोज और चैट में विधायक किसी महिला से बातचीत के कुछ अंश दिखाई दे रहे है और साथ ही विधायक की खड़े हुए आपत्तिजनक फोटोज भी दिख रहे है। विधायक के मोबाइल नंबर की हुयी चैट और फ़ोटोज वायरल होने के बाद विधायक की साख पर भी सवाल उठने लगे है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here