सिरसा में होंडा सिटी कार से चुराते थे बेड-बकरी: डबवाली पुलिस ने 3 को गिरफ्तार कर 19 वारदातों का किया खुलासा, गाड़ी बरामद

0
19

सिरसाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सिरसा पुलिस की गिरफ्त में भेड़ बकरियां चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्य।

हरियाणा के सिरसा की डबवाली पुलिस ने एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश किया है, जो होंडा सिटी कार में भेड़-बकरियों को चुरा कर फरार हो जाता था। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर चोरी की 19 वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस उनको रिमांड पर लेकर अब चोरी की गई भेड़-बकरियों को बरामद करने के प्रयास में लगी है। पुलिस ने होंडा सिटी कार बरामद कर ली है।

डबवाली सदर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर देवीलाल ने बताया कि पुलिस ने जसविंदर सिंह, अमनदीप उर्फ संदीप और भोला सिंह निवासी गांव देसू मलकाना थाना कालांवाली जिला सिरसा को गिरफ्तार किया है। प्राथमिक पूछताछ में सदर डबवाली, शहर डबवाली, ओढ़ा तथा रोड़ी थाना क्षेत्र के गांवों से करीब 19 वारदातें पशुधन, भेड़ बकरियां चोरी करने की कबूल की है। पिछले कुछ दिनों में डबवाली थाना क्षेत्र के कुछ गांवों से भेड़ बकरी और अन्य पशुधन चोरी की वारदात होने के बाद पुलिस टीम का गठन कर जांच शुरू की गई थी।

जांच के दौरान पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी तथा चोरीशुदा पशुधन, संपत्ति और वारदात में प्रयुक्त अन्य वाहन की भी बरामदगी की जाएगी।

थाना प्रभारी उप निरीक्षक देवीलाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान पशुधन की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पकड़े गए आरोपी अक्सर भेड़ बकरियों की चोरी करते वक्त होंडा सिटी कार का प्रयोग करते थे, जो कि बरामद कर ली गई है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here