सिरसा में दंपती को ट्रक ने कुचला: बाइक सवार महिला-पुरुष के पैरों के उपर से गुजरा टायर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, बालक सुरक्षित

0
14

सिरसा23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिरसा में भुम्मणशाह चौक के निकट हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबन करती हुई।

हरियाणा के सिरसा में भुम्मणशाह चौक के निकट एक ट्रक ने बाइक पर जा रहे दंपती और बच्चे को चपेट में ले लिया। ट्रक उनको बाइक समेत 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। दंपती के पैरों को टायर से कुचल दिया। दोनों को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बच्चा सुरक्षित बताया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को बाइक पर सवार व्यक्ति महिला और बालक के साथ हाउसिंग बोर्ड की तरफ जा रहा था। भुम्मणशाह चौक के निकट ट्रक चालक ने मोड़ काटते हुए बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक और इस पर सवार दंपति व बालक को ट्रक घसीटता हुआ ले गया। लोगों ने शोर मचाया तो ट्रक को 20 मीटर आगे जाकर रोका गया।

सिरसा में भुम्मणशाह चौक के निकट हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।

सिरसा में भुम्मणशाह चौक के निकट हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक।

प्रत्यक्षदर्शी रोहित ने बताया कि ट्रक का पहिया इस दौरान महिला और पुरुष के पैरों को कुचलता हुआ निकल गया। दोनों का एक एक पांव कुचला गया है। बालक सुरक्षित है और उसे केवल मामूली खरोंच आयी है। महिला की हालत ज्यादा गंभीर है।

हादसे के आरोपी ट्रक चालक कृष्ण ने बताया कि उसकी कोई गलती नहीं है। हादसे के बाद एक दम ट्रक को रोक नहीं पाया। मोटरसाइकिल सवार घायल हुए हैं। हादसे का कारण जरूर बड़े साधन को माना जाएगा। वह बड़ा ट्रक चला रहा था और भूना का रहने वाला है। मोड़ आने के कारण ट्रक भी तेज गति से नहीं था।

हादसे की सूचना के बाद हुडा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन की ओर ट्रक चालक कृष्ण को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। हादसे में बाइक पूरी तरह से टूट गई है। पुलिस छानबीन कर रही है। घायलों को नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here