Monday, November 29, 2021
HomeEducation & JobsJobsसरकारी नौकरी: राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड में 76 पदों पर निकली भर्ती,...

सरकारी नौकरी: राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड में 76 पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स के लिए 21 दिसंबर है आवेदन की आखिरी तारीख

  • Hindi News
  • Career
  • Recruitment For 76 Posts In Rajasthan Staff Selection Board, December 21 Is The Last Date Of Application For Candidates

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से जारी वैकेंसी के अनुसार, राज्य में कुल 76 पदों पर भर्ती की जाएंगी। इस वैकेंसी में आवेदन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 3 दिसंबर 2021 से शुरू होगी। इसमें ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 21 दिसंबर 2021 तक का समय दिया जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 13 फरवरी 2022 को होगी। इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें।

योग्यता

राजस्थान सबऑर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।साथ ही तीन साल के अनुभव का होना जरूरी है। इसके अलावा हिंदी और अंग्रेजी में ग्रेजुएट उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

आवेदकों की उम्र 18 साल से अधिक और 40 साल से कम होनी चाहिए। उम्मीदवारों की उम्र की गिनती 01 जनवरी 2022 के अनुसार होगी। इसमें आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

कैसे होगा सिलेक्शन

कैंडिडेट्स का सिलेक्शन RSMSSB रिटन एग्जाम और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

करिअर | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments