Breaking News

समस्तीपुर में ट्रक ने कार को मारी टक्कर: बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर का बिगड़ा बैलेंस, कार सवार 4 लोग जख्मी

समस्तीपुर41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सड़क हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त।

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में शनिवार को एनएच 28 पर बल्लोचक के समीप एक बाइक सवार को बचाने के दौरान ट्रक ने कार को जोड़दार टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गई।

घटना में कार चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, ट्रक का चालक और खलासी भागने में कामयाब रहा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को देते हुए बचाव कार्य में जुट गए।

टक्कर इतनी जोड़दार थी की कार का दोनों एयर बैग खुल गया। वहीं कार सवार लोग उसके अंदर फंस गए। स्थानीय युवकों ने दिलेरी का परिचय देते हुए लोहे के रड व खंती की मदद से किसी तरह गेट को तोड़ते हुए सभी को बाहर निकाला।

लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। जख्मी की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के कुसैया गांव के रहने वाले हैं। अस्पताल में मौजूद चिकित्सक डॉ. स्नेहा प्रियदर्शी ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया।

घायलों के परिजन अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। परिजनों का कहना था कि सभी किसी काम से स्विफ्ट डिजायर कार ( बीआर 33 एस 6667) से दलसिंहसराय पैक्स कार्यालय आ रहे थे। इसी दौरान बल्लोचक के पास सामने से आ रही कबाड़ का सामान लदी अनियंत्रित ट्रक (पीबी 11 सीएक्स 7466) ने जोरदार टक्कर मारते हुए खुद भी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद SI अमरेंद्र कुमार द्विवेदी, दिव्य ज्योति कुमारी सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस संबंध में SHO कुमार ब्रजेश ने कहा कि पुलिस जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

Check Also

बेतिया में दो महिलाओं को झांसा देकर 30 हजार उड़ाया: कैश निकालने के लिए बैंक गई दोनों, तभी बदमाशों ने झांसा देकर कागज का बंडल थमाया और फरार हो गए

बेतिया35 मिनट पहले कॉपी लिंक मदद की गुहार लगाती महिला। बेतिया के नरकटियागंज में दो …

बिहार बंद को शक्तिशाली समर्थन देगी महागठबंधन की पार्टियां: अभ्यर्थियों के समर्थन में कल बंद का ऐलान; राजद बोली- सरकार की लाठी खाने को भी तैयार

पटनाएक मिनट पहले कॉपी लिंक राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल महागठबंधन की पार्टियों …

समस्तीपुर में झाड़ी में फेंका मिला शव: मजदूरी का काम करता था, ग्रामीणों ने जताई गला दबाकर हत्या करने की आशंका

समस्तीपुर8 मिनट पहले कॉपी लिंक समस्तीपुर में झाड़ी में फेंका मिला शव। समस्तीपुर जिला के …

रोहतास में कार मे मासूम को मारी टक्कर, मौत: घर का सामान लाने के लिए बाजार जा रहा था, अज्ञात कार ने मारी ठोकर

रोहतासएक घंटा पहले कॉपी लिंक रोहतास में कार मे मासूम को मारी टक्कर, मौत। रोहतास …

घर में लगी आग, मैट्रिक छात्रा के सर्टिफिकेट जले: बेगूसराय में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग, 5 लाख से अधिक की संपत्ति राख

बेगूसराय32 मिनट पहले कॉपी लिंक बेगूसराय में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.