सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दर्जन भर बच्चे घायल: सिकंदरा में टेंपो पलटने से हुआ हादसा, लखीसराय से आए थे सभी

0
21

जमुई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में घायल बच्चे।

जमुई जिले के सिकंदरा इलाके के कुंडघाट और जन्मस्थान के पास एक टेम्पू का ब्रेक फेल हो जाने के कारण उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। साथ ही टेंपो सवार दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों में अधिकांश बच्चे शामिल हैं। सभी घायल एक ही परिवार के सदस्य और रिश्तेदार हैं।

स्थानीय लोगों के द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर कर दिया। मृतक की पहचान वकील साह (42 साल) पिता अर्जुन साह के रूप में हुई है। वहीं सभी घायलों की पहचान राम कुमार, छोटू कुमार, सोनू कुमार, कन्हैया कुमार, कृष्णा कुमार, लक्ष्मण कुमार, पार्वती कुमारी, धनपति देवी, रूपा कुमारी, शंकर शाह, किशको कुमार, कुंदन कुमार, चंदा कुमारी, अर्जुन पंडित (टेम्पो चालक) के रूप में हुई है।

सभी घायलों का सदर अस्पताल जमुई में इलाज़ डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा है। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया है।

मृतक के पुत्र राम कुमार ने बताया कि मकर संक्रांति के अवसर पर हम सभी 12:00 बजे के करीब लखीसराय से जमुई सिकंदरा इलाके के कुण्डघाट पर पिकनिक करने आये थे। पिकनिक और मेला देखने के बाद घर जाने के दौरान कुंडघाट और जन्मस्थान बीच रास्ते मे टेम्पू का ब्रेक फेल हो गया और टेम्पू पलट गया।

सूचना मिलते ही सिकंदरा पुलिस पहुंचकर घटना की छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here