Monday, November 29, 2021
HomeStatesMadhya Pradeshसंडे को मिला अच्छा सुकून: शहरवासियों ने सफाई कर डांस किया, पौधरोपण...

संडे को मिला अच्छा सुकून: शहरवासियों ने सफाई कर डांस किया, पौधरोपण भी किया

सीहोर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सफाई करके डांस करते शहरवासी।

सीहोर में यह पहली बार ही हुआ होगा, जब सीहोर के वासियों ने एक सकारात्मक कार्य के साथ जश्न भी मनाया। जहां झूम रहे थे छोटे-छोटे बच्चे, और हमारे सीहोर के शानदार गायकों ने एक से बढ़कर देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुति दी।

आनंद इतना था जिसे बस वहां रहकर महसूस किया जा सकता था अभिव्यक्त या लिखा नहीं जा सकता है। पूरे सीहोर से प्राप्त 30 पेड़ रविवार को लगाए गए। सबसे अधिक आकर्षण का केंद्र अगर कोई था तो वह थे। सफाई कर्मी जिन्होंने हीरो नंबर वन एवं गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकालकर डांस किया। उनकी झाड़ू को हाथ में लेकर टीम के लोग जो नाचे हैं यह सबने मिल बांटकर दूध-जलेबी भी खाई। यह सैकड़ा खेड़ी जोड़ पर नपा सीएमओ संदीप श्रीवास्तव भी आयोजन में खुद नाचे।

पौधरोपण करते लोग।

पौधरोपण करते लोग।

सीहोर के सबसे प्रसिद्ध डांसर एवं कोरियोग्राफर सम्राट अशोक ने इस कार्यक्रम में अपनी टीम के साथ चार चांद लगा दिया। वहीं जितेंद्र आर्य, वैभव राठौर एवं प्रवीण शर्मा ने शानदार गीत की प्रस्तुति दी। सभी लोग देशभक्ति की धुन पर सरावोर हुए और उनकी टीम ने भी पूरे कार्यक्रम में बहुत आनंद लिया।

समाजसेवी अंकुर राठौर ने बताया कि ऐसा आयोजन अगले रविवार को भी इसी स्थान सैकड़ा खेड़ी जोड़ पर किया जाएगा। पूरे क्षेत्र में पौधरोपण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments