श्रावस्ती में युवक पर जानलेवा हमला: धारदार हथियार से वार किया लहुलूहान, फिर गली में फेंका

0
64

श्रावस्तीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

श्रावस्ती में युवक पर जानलेवा हमला।

श्रावस्ती में अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक पर हमला कर खून से लथपथ गली में फेंक दिया। आते जाते लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने लाश समझ कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तो युवक की सांसे चल रही थी। इस पर युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

बाजार करने के लिए आया था युवक

जिले के इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर बनकट निवासी विजय कुमार मौर्या पुत्र बच्छराज मौर्या मंगलवार को किसी काम से इकौना बाजार आया था। इसके बाद वह देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचा। काफी देर हो जाने पर पिता बच्छराज ने उसकी मोबाइल पर फोन कर जानकारी ली तो उसने बताया कि अभी आ रहा हूं। इसके बाद काफी समय बीत गया लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।

गली में खून से लथपथ पड़ा था

इसके बाद देर रात वह बाईपास इकौना देहात के जगत जीत इंटर कालेज तिराहा के पास लक्ष्मण जायसवाल के खेत की ओर जाने वाली गली में खून से लथपथ पड़ा था। लोग जब उस गली से निकले तो उनकी नजर गली में खून से लथपथ पड़े विजय पर पड़ी। दूर से ही देख लोगों को लाश होने की आशंका हुई। इस पर लोगों ने पुलिस व मीडियों के लोगों को गली में लाश पड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मीडिया के लोग व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पास जाकर देखा तो उसकी सांस चल रही थी और युवक गंभीर रूप से घायल था। आनन फानन में पुलिस ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इकौना में भर्ती कराया। युवक की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को भी सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन भी सीएचसी पहुंच गए। पीड़ित परिवार की ओर से थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here