Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandशिव की शरण में देवा: देवघर पहुंचे प्रभु, बाबाधाम में की पूजा,...

शिव की शरण में देवा: देवघर पहुंचे प्रभु, बाबाधाम में की पूजा, फिल्म जर्नी की सफलता का मांगा आशीर्वाद, वैवाहिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, देखें तस्वीरें

देवघर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूजा के बाद मंदिर के पुजारियों के बीच प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही

हिंदी व दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी प्रतिभा कर परचम लहराने वाले चर्चित फिल्म डायरेक्टर, अभिनेता एवं डांसर प्रभु देवा रविवार को झारखंड के देवघर पहुंचे। बताया गया कि वह यहां किसी पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं। इस दौरान उन्होंने देवघर के बाबा वैधनाथ मंदिर में मत्था टेका। परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। वह एक निजी होटल में ठहरे हुए हैं।

मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे प्रभु देवा

मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे प्रभु देवा

प्रभु देवा इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल पूरे दो वर्ष बाद वह एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं। वह फिल्म जर्नी में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष 2022 के जून में शुरू होने वाली है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग आगरा और यूरोप में होने वाली है।

पूजा के बाद प्रभु देवा की तस्वीरें लेने की होड़ मच गई।

पूजा के बाद प्रभु देवा की तस्वीरें लेने की होड़ मच गई।

बाबा से मांगा आशीर्वाद
बाबा वैधनाथ के मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की। इस दौरान मंदिर में मौजूद लोगों व पुजारियों के बीच प्रभु देवा के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। इस दौरान उन्होंने लोगों की अपील पर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। हालांकि देरशाम तक उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments