Monday, November 29, 2021
HomeStatesPunjabशहर में आज दो सीएम: हलका आत्म नगर दानामंडी में चन्नी की...

शहर में आज दो सीएम: हलका आत्म नगर दानामंडी में चन्नी की वर्कर मीट, केजरीवाल करेंगे तीसरी गारंटी की घोषणा

लुधियाना12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • लुधियाना की 14 सीटें सभी राजनीतिक पार्टियों के लिए अहम
  • मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी प्रधान नवजोत सिद्धू दानामंडी में पहुंचेंगे

विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुके हैं। लुधियाना की 14 सीटों पर अपने कैंडिडेट्स उतारना और उनका जीतना सभी पार्टियों के लिए सबसे अहम बन चुका है। इसी के तहत सोमवार को दो मुख्यमंत्री शहर पहुंच रहे हैं। सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी हलका आत्म नगर में गिल रोड पर दानामंडी में पहुंच कर वर्कर मीट करेंगे।

इस दौरान उनके साथ सूबा प्रधान नवजोत सिद्धू भी होंगे। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इसी हलके में अपनी तीसरी गारंटी जो महिलाओं से संबंधित है उसकी घोषणा करेंगे। सूत्रों से ये भी पता चला है कि केजरीवाल दिल्ली की तर्ज पर लुधियाना के ऑटो चालाकों से भी मिलकर उनके लिए भी नई सुविधाएं देने की घोषणाएं कर सकते हैं। बता दें कि पिछले डेढ़ महीने से शिअद के प्रधान सुखबीर बादल लगातार लुधियाना में दौरे करके हलका वाइज मीटिंगें कर रहे हैं।

वर्करों से रूबरू होंगे चन्नी

सोमवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी प्रधान नवजोत सिद्धू दानामंडी में पहुंचेंगे। सीएम पहली बार पार्टी स्तर पर विधानसभा चुनाव को लेकर वर्कर मीट करेंगे। इस दौरान वे वर्करों से रूबरू होंगे। मुख्यमंत्री और प्रधान नवजोत सिद्धू की तरफ से लुधियाना में चुनाव को लेकर चर्चा होगी और वर्करों से उनके मतभेद जानने के अलावा जो भी समस्याएं आ रही हैं, उसे दूर करने के लिए फैसले लिए जाएंगे। इसके अलावा ये भी पता चला है कि ऑटो यूनियनों की तरफ से भी मुख्यमंत्री से मांगों को लेकर मीटिंग होगी।

ऑटो चालकों से मिलेंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से गुरु नानक भवन में लाइव सेशन रखा गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार को पार्टी की महिलाएं भी मुख्यमंत्री से लाइव सेशन करंेगी। इसके अलावा ये भी पता चला है कि मुख्यमंत्री लुधियाना में स्पेशल तौर पर ऑटो चालाकों से मिलने पहुंच रहे हैं और दिल्ली की तर्ज पर उन्हें भी यहां पर उनकी सरकार के आने पर सुविधाएं देने संबंधी घोषणा कर सकते हैं। वहीं, आत्म नगर इलाके में भी पहुंचकर अपनी तीसरी गारंटी जो महिलाओं से संबंधित होगी उसकी घोषणा करेंगे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments