शहरी सीटों से व्यापारियों को उतारेंगे किसान संगठन: 16 जनवरी को दूसरी लिस्ट, शुक्रवार शाम तक संयुक्त समाज मोर्चा के पास 1273 दावेदारों के आवेदन

0
18

लुधियाना4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना में पत्रकारवार्ता के दौरान बलदेव सिंह भंगू, डा सवैमान सिंह और प्रो. मनजीत सिंह।

पंजाब विधानसभा चुनाव में उतरे किसानों के संगठन ने शहरी क्षेत्र में व्यापारियों को चुनाव लड़ाने की तैयारी कर ली है। संयुक्त समाज मोर्चा ने इसका एलान कर दिया है। औद्योगिक नगरी लुधियाना शहर की छह सीटों पर व्यापारियों को मोर्टा की टिकट दी जा रही है। इन सीटों पर नामों का ऐलान शुक्रवार को होना था लेकिन अब 16 जनवरी को लिस्ट जारी की जाएगी।

संयुक्त समाज मोर्चा के बलदेव सिंह भंगू, प्रो. मनजीत सिंह और डॉ. सवैमान सिंह ने बताया कि इन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर विचार किया जा रहा है। उन नामों पर चर्चा हो रही है जो पहले चुनाव लड़ने के इच्छुक थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिली थी। हालांकि सभी दावेदारों का कैरेक्टर जरूर चेक किया जा रहा है।

1273 ने किया आवेदन, स्क्रीनिंग जारी

नेताओं ने बताया है कि संयुक्त समाज मोर्चा ने टिकट के लिए दावेदारी पेश करने को बॉयोडाटा सबमिट करने के लिए शुक्रवार शाम 5:00 बजे तक का समय था। समय सीमा खत्म होने तक 1273 उम्मीदवारों ने बॉयोडाटा सबमिट किया है। इनमें कई खिलाड़ी, अर्जुना अवार्डी, डॉक्टर और कई बड़े चेहरे शामिल हैं। किसान नेताओं ने कहा कि पंजाब में नई तरह की राजनीति और नया प्रोग्राम लेकर आए हैं और इसे लेकर काम लगातार जारी है।

संयुक्त समाज मोर्चा की दूसरी लिस्ट 16 को

संयुक्त समाज मोर्चा की तरफ से दूसरी लिस्ट 16 जनवरी को जारी होगी। पहली लिस्ट में मोर्चा की ओर से 10 उम्मीदवारों का एलान किया था। इनमें भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के प्रधान बलवीर सिंह को भी उम्मीदवार घोषित किया गया था।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here