शव वाहन और स्कॉर्पियों में टक्कर: लाश लेने कटघोरा से कोरबा जा रही थी, सामने से आई गाड़ी ने मारी ठोकर; 6 घायल, 2 गंभीर

0
41

कोरबाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं। जिसमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि शव वाहन और स्कॉर्पियो गाड़ी में जबरदस्त टक्कर हो गई थी। जिसके चलते ये हादसा हुआ। शव वाहन कटघोरा से शव लेने के लिए कोरबा जा रही थी। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कटघोरा की मुक्तांजलि वाहन बुधवार सुबह 4.30 बजे कटघोरा से कोरबा के लिए निकली थी। इसी दौरान जब गाड़ी सोलरा के पास पहुंची थी कि उसकी टक्कर सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी से हो गई। हादसे के बाद दोनों ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और स्कॉर्पियो में सवार सभी 5 लोग घायल हो गए। वहीं शव वाहन का ड्राइवर जितेंद्र यादव भी घायल हुआ है।

हादसे में शव वाहन को भी काफी नुकसान हुआ है।

हादसे में शव वाहन को भी काफी नुकसान हुआ है।

बताया गया है स्कॉर्पियो में भी एक महिला सवार थी। उसे भी गंभीरें चोटें आई हैं। इसके अलावा शव वाहन चालक को भी चोट लगी है। जिसके कारण दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद राहगीरों ने ही डायल 112 की टीम को सूचना दी थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। हादसे में दोनों ही गाड़ियों को भी काफी नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here