Monday, November 29, 2021
HomeStatesGujratवैवाहिक जीवन शुरू होने से पहले ही खत्म: साणंद में पति ने...

वैवाहिक जीवन शुरू होने से पहले ही खत्म: साणंद में पति ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग किया, 4 महीने पहले ही हुई थी दोनों की शादी

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • In Sanand, The Husband Beheaded The Wife With A Sharp Weapon, Both Were Married 4 Months Ago

साणंद (गुजरात)19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चार दिन पूर्व ही साणंद में किराए के मकान में रहने आया था दंपति।

गुजरात के साणंद में एक पति द्वारा पत्नी की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। चार दिन पूर्व ही साणंद में किराए के मकान में रहने आए पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काट सिर धड़ से कर दिया। बेरहमी से पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। इसके बाद गुरुवार को पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर घर की तलाशी ली।

तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

4 महीने ही हुए थे शादी को
गौरतलब है कि कनुभाई उर्फ ​​चाको हितेशभाई गोहिल और हंसाबेन की शादी इसी साल 12 जुलाई को हुई थी। दोनों साणंद में कपूर वास में रह रहे थे। शुक्रवार सुबह बजे से पहले एक पड़ोसी ने घर से बदबू की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर घर का ताला तोड़ा तो अंदर हंसाबेन की सिर कटी लाश मिली। पुलिस ने फोन पर कनु से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आया। मृतका के भाई ने उसके पति हितेश के खिलाफ साणंद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

घरेलू विवाद की आशंका
पति कनुभाई उर्फ ​​चाको हितेशभाई गोहिल व उनकी पत्नी हंसाबेन के बीच घरेलू विवाद में हत्या की आशंका है। हालांकि, हत्या का मुख्य कारण पति की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का असली कारण सामने आ पाएगा। मृतक हंसाबेन मूल रूप से कच्छ की निवासी थी और उनके पति हितेश गोहिल रापर तालुका के अदेसर का निवासी है।

दंपति साणंद में बस गए क्योंकि हितेश की साणंद की एक निजी कंपनी में नौकरी थी। सानंद के पीआई आरजी खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका पति सानंद की निजी कंपनी में काम करता था। हत्या के बाद पति ने मोबाइल फोन बंद कर दिया और फरार हो गया। तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments