वडोदरा में नाबालिग से दुष्कर्म: नाबालिग को खींचकर लक्जरी बस में ले गए 3 युवक, एक परिचित युवक ने दुष्कर्म किया; 10 दिन बाद केस दर्ज

0
23

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • 3 Youths Dragged A Minor To A Luxury Bus, Raped By A Familiar Youth; Case Registered After 10 Days

वडोदराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

वडोदरा के न्यू वीआईपी रोड पर पार्क थी लक्जरी बस।

वडोदरा शहर के हरणी रोड पर भरवाडवास के पास रोड पर पार्क की गई लक्जरी बस में नाबालिग को खींचकर ले जाते हुए एक युवक ने दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जबकि इस दौरान अन्य दो दोस्त बस के बाहर निगरानी रख रहे थे। 10 दिन पहले की इस घटना को लेकर हरणी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। वहीं दूसरी ओर फरार हुए आरोपी और उसे मदद करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीम रवाना कर दी है।

जानकारी के अनुसार वडोदरा के न्यू वीआईपी रोड पर रेवडिया महादेव मंदिर के पास खुली जगह पर झोपड़ी बनाकर रहने वाले दाहोद-मध्य प्रदेश बॉर्डर के आदिवासी परिवार रहते है। जो मजदूरी कर अपना गुजारा करते है। एक सप्ताह पहले आदिवासी परिवार की नाबालिग आटा लेने के लिए दुकान पर जा रही थी तभी उसके पीछे पास में ही रहने वाला नरेश और अन्य दो युवकों ने उसका पीछा किया और उसे खिंचकर नजदीक में ही पार्क की गई लक्जरी बस में ले गए।

यहां नरेश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया, जबकि इस समय अन्य दो युवकों ने बस के बाहर ही निगरानी की। घटना के बाद पीड़ित नाबालिग को लेकर उसके परिवार उसे अपने वतन ले गए और तभी दुष्कर्म को अंजाम देने वाले आरोपी भी वतन पहुंचे। लेकिन वहां जाकर गांव में पंचों की मौजूदगी में कोई न्याय नहीं मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने बीती रात हरणी पुलिस थाने पहुंचकर दुष्कर्मी नरेश के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here