Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandलूटपाट का शिकार: लेनदेन की राशि लेकर लौट रहे धनबाद के जेवर...

लूटपाट का शिकार: लेनदेन की राशि लेकर लौट रहे धनबाद के जेवर व्यवसायी से बोकारो में लूटपाट

धनबादएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जेवर व्यवसाय से जुड़े धनबाद के पाथरडीह निवासी संतोष कुमार शर्मा को बाइकसवार चार बदमाशों ने लूटपाट का शिकार बनाया। उनकी मोटरसाइकिल सहित नकद 60 हजार रुपए की लूट की। शुक्रवार देर रात संतोष अपने दोस्त के साथ बोकारो में लेनदेन करने के बाद सेक्टर-11 होकर धनबाद जा रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए भतुआ गांव के पास उन्हें रोका।

दोनों से मारपीट करते हुए उनके पास रखे करीब 60 हजार रुपए छीन लिए। उसके बाद बाइक (जेएच 10एवाई-5004) को लूटकर वे धनबाद की ओर भाग निकले। सड़क रात में सुनसान थी। दोनों किसी तरह वहां से भागकर सेक्टर-11 के पास पहुंचे और हरला पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और आसपास के इलाकों में छापेमारी की गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग सका। घटना को लेकर संतोष कुमार शर्मा ने हरला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चास-बोकारो से कलेक्शन कर लौट रहा था पाथरडीह

संतोष ने पुलिस को बताया कि पाथरडीह में उनका जेवर का व्यवसाय है। राशि का चास और बाेकारो शहर के दुकानों से कलेक्शन करने के बाद धनबाद के लिए निकले थे। इधर, पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक में सवार बदमाशों ने उनका पीछा शहर से ही करना शुरू किया था और भतुआ गांव के पास सुनसान स्थान देखते ही ओवरटेक कर घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments