Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesUttar Pradeshललितपुर हाइवे हादसे में मरने वालों की संख्या 3 हुई: पिता के...

ललितपुर हाइवे हादसे में मरने वालों की संख्या 3 हुई: पिता के बाद घायल बेटे ने भी दम तोड़ा, शादी से लौट रहे थे

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

डंपर की टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया।

झांसी में ललितपुर हाइवे पर रविवार सुबह हुए भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या 3 हाे गई है। दीना झा (62) और छोटे भाई आसाराम की पत्नी कुंतादेवी (60) की मौत के बाद देर रात दीना के बेटे रामकिशन (42) ने भी दम तोड़ दिया। अभी भी दो की हालत नाजुक बनी है। सोमवार दोपहर को पोस्टमार्टम करके रामकिशन का शव परिजनों को सौंप दिया। प्रेम नगर थाना पुलिस ने आरोपी डंपर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।
लड़की की शादी कर लौट रहे थे
शिवपुरी के अलगी गांव निवासी दीना झा पुत्र तुलसी की पोती प्रतीक्षा की शनिवार को बबीना में शादी थी। लड़के वाले बबीना के रहने वाले थे और शादी बबीना में थी। इसलिए पूरा परिवार बेटी को लेकर शनिवार को बबीना पहुंच गया। शादी होने के बाद सुबह परिवार के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर गांव लौट रहे थे।
दुर्गापुर गांव के पास हाइवे के रेलवे ओवरब्रिज के पास पीछे से तेज गति में एक डंफर आया और ट्रॉली को टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया और 18 लोग घायल हो गए। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां पर दीना और कुंतादेवी को मृत घोषित कर दिया था। दीना के बेटे रामकिशन की हालत नाजुक थी, उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है। इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। जिस परिवार में शादी को लेकर खुशी का माहौल था, वहां एक साथ 3 मौत से मातम का माहौल बना हुआ है।
ये लोग हुए घायल
हादसे में अलगी गांव के रामकिशन की बेटी रासी झा, सोनम, पानकुंवर, सुनीता, दुल्हन के पिता मुकेश, मां अंगूरी, जयदेवी, कौशल, विशाल, उर्मिला, वर्षा, पुखन, खैरा गांव की मुन्नी देवी, करैरा निवासी सुखदेवी झा और अवधपुर निवासी रामवती घायल हो गए।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments