Monday, November 29, 2021
HomeStatesUttar Pradeshलखनऊ...विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी: यूपी व बिहार के...

लखनऊ…विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी: यूपी व बिहार के बेरोजगारों से विदेश में नौकरी दिलाने का दे रहे थे झांसा, गिरफ्तार

लखनऊ6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में ठग अमित।

लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में कंसल्टेंसी कम्पनी खोलकर लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले संचालक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। आरोपी संचालक ने उत्तर प्रदेश और बिहार के युवकों को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगा था।
कृष्णा नगर में सहसा वीर मंदिर के पास 7 माह से हो रहा था संचालित
इंस्पेक्टर आलोक कुमार राय के मुताबिक कंसल्टेंसी कम्पनी के संचालकों ने प्रदेश के विभिन्न जनपदों गोरखपुर, कुशीनगर, गोण्डा, बहराइच, बनारस के साथ ही बिहार बेरोजगार युवकों को कुवैत व इराक में नौकरी दिलाने के नाम पर 35 से 70 हजार रुपए लिए। यह लोग कृष्णा नगर में सहसा वीर मंदिर के पास करीब 7 माह से संचालित कर रहे थे। वहीं अपने को ठगे जाने का एहसास होने पर शनिवार सुबह प्रदेश के विभिन्न जनपदों से ठगी के शिकार लोगों ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। जिसके आधार पर कंपनी संचालक दिल्ली के एन एच 785,पूठकला सेक्टर 23 रोहिणी निवासी अमित कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनके दो साथी भागने में कामयाब रहे। आरोपी के निशानदेही पुलिस को सात पासपोर्ट भी बरामद हुए है । प्लेसमेंट एजेंसी संचालक के खिलाफ सुलतानपुर निवासी दिनेश कुमार ने मुकदमा दर्ज कराया है। धोखाधड़ी में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश रही है।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments