Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesBiharरोहतास में बारात से लौट रही स्कॉर्पियो पलटी, 2 मौत: शादी से...

रोहतास में बारात से लौट रही स्कॉर्पियो पलटी, 2 मौत: शादी से लौट रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी, 2 मासूमों की गई जान; 3 घायल

रोहतासएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

रोहतास में सोमवार की सुबह सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। जबकि 3 महिला घायल हो गई। घटना भानस ओ.पी क्षेत्र के डोईया के पास NH-30 पर हुई। जहां बारात से वापस लौट रहा एक स्कॉर्पियो एक पुलिस से टकरा सड़क किनारे तालाब में पलट गया। इससे स्कॉर्पियो में सवार दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, 3 महिला घायल हो गई है।

सड़क हादसे में 2 मासूमों की मौत।

सड़क हादसे में 2 मासूमों की मौत।

हदसे में मृत बच्चों की पहचान प्रकाश कुमार (8) तथा शीलू (12) के रूप में हुई है। मृतक बच्चा सतसा गांव की तथा शीलू कुमारी पुरहरा गांव की निवासी थी। जबकि 3 महिलाएं घायल हो गई हैं। घायलों को पहले कोचस के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। इसके बाद बेहतर इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यह सभी लोग पिठबैया से रूपी बांध एक बारात से लौट रहे थे। तभी भानस ओ.पी अंतर्गत डोइया गांव स्थित पुल के पास तीन मुहानी मैप टर्निंग के दौरान स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पुल से नीचे तालाब में गिर गई।

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल ले गई।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments