रेलवे कर्मी ने किया रेप: लंच के बहाने दोस्त की पत्नी के पास गया और कर दिया कांड,दो दिन बाद महिला ने पति को बताया सच

0
22

रायपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रेलवे में काम करने वाले एक युवक ने अपने दोस्त की पत्नी से रेप किया। अब इस मामले में रायपुर की खमतराई थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर आराेपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी बेहद शातिर है घटना के बाद से ही फरार है। रविवार को भी पुलिस ने उसके किराए के मकान और काम की जगह पर छापेमारी की मगर आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इस केस की छानबीन से जुड़े अफसरों ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी का नाम संदीप मंडल है। संदीप रायपुर में साथ काम करने वाले एक युवक का दोस्त है। दोनों के बीच याराना इस कदर गहरा था कि कई बार संदीप दोस्त के ही घर पर खाना खाया करता था। फिलहाल वो खमतराई इलाके में ही किराए का मकान लेकर रह रहा था। 5 जनवरी को उसने अपने दोस्त को फोन किया और लंच साथ करने को कहा। दोस्त ने संदीप से कह दिया कि वो उसके घर जाकर खाना खा ले।

महिला को उसके पति ने फोन किया और संदीप के घर आने की जानकारी दी। महिला ने संदीप को खाना परोसा। इस बीच संदीप ने महिला पर हमला कर दिया उसके कपड़े फाड़े और जबरदस्ती की। महिला ने उसका विरोध किया, आरोपी महिला को धमकाकर भाग गया। महिला डरकर चुप रही, दूसरे दिन जैसे-तैसे अपने पति को सारी बात बताई, महिला के पति ने संदीप से संपर्क करना चाहा मगर उसका फोन बंद है। अब थाने आकर परिवार ने पुलिस से मदद मांगी है।

भरोसे का उठाया गलत फायदा
संदीप की शादी नहीं हुई थी, अकेला होने की वजह से आरोपी का दोस्त और महिला का पति उसकी अक्सर मदद किया करता था। महिला से भी हंसी मजाक कर संदीप ने दोस्ती कर ली थी। परिवार का भरोसा जीतने की वजह से वारदात के दिन महिला के पति ने उसे अकेले ही घर जाने दिया और ये कांड हो गया।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here