रिलेशनशिप गोल्स: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप को साल 2022 में कर सकते हैं ऑफिशियल, उसके बाद करेंगे शादी

0
61

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बाद अब रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा भी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा दोनों साल 2022 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

रिलेशनशिप को सबके सामने लाने की तैयार में कपल
बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के अनुसार, रूमर्ड कपल सिद्धार्थ-कियारा के करीबी सूत्रों का कहना है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक रूप से सबके सामने लाने के लिए तैयार हैं। जबकि ऐसा कहा जाता है कि कथित तौर पर उनका रिश्ता अभी शुरुआती स्टेज में है। वे कटरीना कैफ और विक्की कौशल के नक्शेकदम पर चलकर फैंस को सरप्राइज भी कर सकते हैं, जिन्होंने हाल ही में शादी की है।

एक दूसरे को अपने माता-पिता से मिलवा चुके हैं सिद्धार्थ-कियारा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा को फिलहाल शादी की जल्दी नहीं है। लेकिन, दोनों ने कथित तौर पर एक दूसरे को अपने माता-पिता से मिलवा दिया है और शादी की बातचीत चल रही है। इस बीच कियारा को कल रात सिद्धार्थ के बांद्रा स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर देखा गया है। इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों को अक्सर एक-दूसरे के घर के बाहर स्पॉट किया जा चुका है। इसके अलावा दोनों को एक दूसरे के पैरेंट्स के साथ लंच और डिनर डेट पर भी देखा गया था। हालांकि, दोनों की तरफ से इस खबर को लेकर डायरेक्टली या उनकी टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान अब तक सामने नहीं आया है।

‘शेरशाह’ में साथ नजर आए थे कियारा और सिद्धार्थ​​​​​​​
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ दोनों को आखिरी बार ‘शेरशाह’ में देखा गया था। इस फिल्म में रूमर्ड कपल की जोड़ी को पहली बार ऑन-स्क्रीन देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। हाल ही में कियारा ने वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। वहीं सिद्धार्थ जल्द ही ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here