Sunday, December 5, 2021
HomeStatesJharkhandरिम्स में इलाज: नक्सली शीला मरांडी काे पांच दिनाें के इलाज के...

रिम्स में इलाज: नक्सली शीला मरांडी काे पांच दिनाें के इलाज के बाद रिम्स से जेल भेजा

रांची8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • 17 नवंबर काे पूछताछ के दौरान आया था मिर्गी

एक कराेड़ के इनामी नक्सली प्रशांत बाेस की पत्नी शीला मरांडी काे 5 दिनाें तक रिम्स में इलाज के बाद रविवार काे कड़ी सुरक्षा के बीच सरायकेला जेल भेज दिया गया। शीला मरांडी काे मिर्गी का दाैरान आने की शिकायत के बाद 17 नवंबर काे रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया था। मेडिसिन विभाग के सीनियर डाॅक्टर बिंदे कुमार की देखरेख में शीला मरांडी का इलाज चल रहा था।

मालूम हाे कि 12 नवंबर काे पुलिस ने पाेलित ब्यूराे सदस्य प्रशांत बाेस उर्फ बूढ़ा और उसकी पत्नी शीला मरांडी काे गिरफ्तार की थी। इसके बाद 15 नवंबर काे पुलिस ने प्रशांत बाेस और शीला मरांडी काे 150 घंटे की रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की थी। झारखंड और अन्य राज्याें की पुलिस के अलावे केंद्रीय एजेंसियां भी पूछताछ कर रही थी। इसी दाैरान 17 नवंबर काे शीला मरांडी काे मिर्गी आया था, जिसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था।

नक्सलियाें का थिंक टैंक सह पाेलित ब्यूराे सदस्य प्रशांत बाेस की पत्नी शीला मरांडी काे रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हाेने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। तीन शिफ्ट में 36 जवानाें काे तैनात किया गया था। तीन लेयर में तैनात सुरक्षाकर्मियाें में रांची और सरायकेला जिला के जवानाें के अलावे झारखंड जगुआर काे भी लगाया गया था। सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पेइंग वार्ड में आने-जाने वाले एक-एक लाेगाें पर नजर बनाए हुए थे।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments