Monday, November 29, 2021
HomeStatesChhattisgarhरायपुर में सड़क पर मस्ती पड़ी महंगी, VIDEO: बाइक के टैंक पर...

रायपुर में सड़क पर मस्ती पड़ी महंगी, VIDEO: बाइक के टैंक पर बैठा और पीछे 4 दोस्तों को भी लादा, 6 हजार 800 का कटा चालान

रायपुर38 मिनट पहले

रायपुर के 5 युवकों को सड़क पर मस्ती काफी महंगी पड़ी गई। ये युवक बाइक पर घूम रहे थे। एक बाइक पर दो लोगों के बैठने की जगह होती है, मगर ये बाइक सवार 4 और लोगों को बैठाकर रफ्तार भर रहा था। इसकी शिकायत रायपुर के SP प्रशांत अग्रवाल तक पहुंची। युवकों की बाइक पर मस्ती का वीडियो भी वायरल हो रहा था। पुलिस ने फौरन इनका पता लगाया और भारी-भरकम जुर्माना ठोक दिया।

जुर्माना देने युवकों को थाने लाया गया।

बाइक पर मस्ती करते युवकों का नाम सत्यनारायण सिंह (24), विनोद कुमार ठाकुर (22) सोनू साहू (25), सोनू साहू (25), ललित साहू (26) संतोष दत्ता (23) है। इन युवकों पर यातायात थाने की टीम ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 6800 रुपए का जुर्माना ठोका है। बाइक पर एक से ज्यादा लोगों के साथ खतरनाक ढंग से गाड़ी ड्राइव करने की वजह से इन पर कार्रवाई की गई।

वाइकॉन होंडा के नाम पर रजिस्टर है गाड़ी
पुलिस को जब बाइक का वीडियो मिला तो पता चला कि रायपुर के एक होंडा शोरूम वाइकॉम होंडा के नाम पर गाड़ी रजिस्टर है। पुलिस को इन युवकों ने बताया कि ये सभी होंडा शोरूम में काम करते हैं। बाइक को गोदाम से शोरूम ले जाने का काम करते हैं। पता चला कि ये वीडियो धनतेरस के दिन का है। बाइक के शोरूम में काम करने वाले इन युवकों ने पुलिस की पूछताछ में ऑटो न मिलने की वजह एक ही बाइक में बैठने की कहानी सुनाई, लेकिन इसी बीच एक राहगीर ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

जुर्माने की रसीद।

जुर्माने की रसीद।

4 दिन पहले ही तीन युवकों की मौत
रायपुर के मुजगहन दतरेंगा इलाके में शुक्रवार की शाम एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि दतरेंगा निवासी राजू निषाद और शिव साहू (28) दोनों बाइक से जुलूम की ओर जा रहे थे। सामने से अभनपुर आमदी निवासी भोला निषाद (32) और उदयचंद यादव (30) बाइक से आ रहे थे। दतरेंगा के आगे दोनों बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में राजू, शिव और भोला नाम के युवकों वहीं मौत हो गई थी।

कोई सड़क पर लापरवाही करे तो आप भी करें शिकायत
सड़क पर इस तरह से खतरनाक ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ रायपुर की पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई इसलिए हो पाई क्योंकि लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस के वाट्सऐप नंबर पर की थी। इस तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ आप भी रायपुर पुलिस के वाट्सऐप नंबर 9479191234 पर जानकारी भेज सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments