Breaking News
DreamHost

राजस्थान के MLA ओमप्रकाश हुडला कोरोना संक्रमित, पत्नी और बच्चों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

ओमप्रकाश हुडला ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बुधवार को विधायक की पत्नी और दोनों  बच्चों को कोरोना (COVID-19) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उसके बाद ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) ने अपना टेस्ट कराया था. अब वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

दौसा. कोविड-19 (COVID-19) अभी खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में अभी भी सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोरोना की चपेट में ना केवल आम बल्कि खास लोग भी आ रहे हैं. दौसा में गुरुवार को कोरोना के 36 नए केस सामने आए जिसमें दौसा के महुआ से विधायक ओमप्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विधायक ओमप्रकाश हुडला का परिवार कोरोना की जकड़ में है. बुधवार को जहां विधायक हुडला की पत्नी और पुत्र व पुत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके बाद विधायक ओमप्रकाश हुडला ने भी कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल दिया था.

गुरुवार को सैंपल की रिपोर्ट में विधायक ओम प्रकाश हुडला भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है. विधायक सहित उनका परिवार को कोविड 19 की चपेट में आने के बाद परिवार के सभी सदस्य होम आइसोलेट हो गए हैं. इधर, दौसा में कोरोना के 36 नए केस  सामने आए हैं जिनमें मानपुर डीएसपी कार्यालय के दो पुलिसकर्मी सहित एक बैंक कर्मी भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: मूंग, उड़द, सोयाबीन और मूंगफली की होगी समर्थन मूल्य में खरीदी, जानें कब से होगा रजिस्ट्रेशन
कोविड-19  से बचाव के लिए डीजे ने बांटे मास्कइन दिनों सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए महा अभियान चला रखा है. इसी महा अभियान के तहत जगह-जगह मास्क वितरण भी किए जा रहे हैं. नौ मास्क नो एंट्री मुहिम के तहत गुरुवार को दौसा के न्यायालय परिसर में मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. नगर परिषद दौसा के ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनंत भंडारी, नगर परिषद आयुक्त सुरेंद्र मीणा, सूचना जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक रामजी लाल मीणा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव रेखा वधवा  सहित अनेक अधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनंत भंडारी ने कोरोना जागरूकता के एक पोस्टर का विमोचन किया. साथ ही न्यायालय परिसर में वकीलों एवं आम लोगों को मास्क भी वितरित किए.




Latest News राजस्थान News18 हिंदी

Free WhoisGuard with Every Domain Purchase at Namecheap

About rnewsworld

Check Also

अक्षरधाम की तर्ज पर आनासागर झील के किनारे लगेंगे म्यूजिक फव्वारें

अजमेर30 मिनट पहले कॉपी लिंक ऐसे लगेंगे फव्वारें—प्रतीकात्मक चित्र स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत तीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bulletproof your Domain for $4.88 a year!