Monday, November 29, 2021
HomeStatesJharkhandरांची में 24 घंटे में 5 एक्सिडेंट, 3 की मौत: तमाड़ में...

रांची में 24 घंटे में 5 एक्सिडेंट, 3 की मौत: तमाड़ में बस के ड्राइवर और खलासी को कुचला तो नामकुम मे तेज रफ्तार कार ने बरसाई कहर, नगड़ी में झपकी बच्चों पर पड़ी भारी

रांचीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रांची में शुक्रवार हादसों का शुक्रवार बन गया। पिछले 24 घंटे में 5 एक्सिडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। तमाड़ मे जहां ड्यूटी करने घर से निकले बस और ड्राइवर को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया तो नामकुम में तेज रफ्तार ने कहर बरसाया। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं नगड़ी में कार ड्राइव को झपकी आने से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा रांची के कोकर इलाके में सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घर से निकलते ही मिली मौत
रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र के रांची-टाटा मार्ग पर मारधान के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रुगड़ी निवासी सागर सिंह मुंडा व अनिल प्रमाणिक के रूप में हुई। घटना सुबह 5 बजे की है। दोनों रेहान बस के चालक व खलासी थे। दोनों बस निकालने के लिए पैदल रांगामाटी जा रहे थे। इसी दौरान में अज्ञात वाहन ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नामकुम में युवक शराब के नशे में 150 की रफ्तार में कार चला रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नामकुम में युवक शराब के नशे में 150 की रफ्तार में कार चला रहा था।

आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस ने समझाया
घटना की सूचना मिलते ही तमाड़ पुलिस घटना स्थल पहुंची। दोनों शव को अपने कब्जे कर थाना ले गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। तमाड़ पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीण को समझा बुझाकर कर सडक़ जाम से मुक्त कराया।

नामकुम में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को कुचला
वहीं रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। यहां शराब के नशे में रांची से सिल्ली जा रहे एक युवक ने बाइक सवार दो महिला व एक पुरुष को कुचल दिया। घटना में 42 वर्षीय पचिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंजू देवी और रंजीत यादव को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है । तीनों नामकुम खटाल के रहने वाले हैं और जोरार बस्ती से एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे।

नामकुम पुलिस ने कार में सवार युवक और युवती को अरेस्ट कर लिया है।

नामकुम पुलिस ने कार में सवार युवक और युवती को अरेस्ट कर लिया है।

आक्रोशित लोगों ने युवक को पीटा, अरेस्ट
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक की मौके पर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर युवक की जान बचाई। कार में सवार युवक और युवती को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी कार की सर्विसिंग करा कर अपने घर सिल्ली लौट रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुंदाग से रांची जा रही कार के ड्राइवर को झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुंदाग से रांची जा रही कार के ड्राइवर को झपकी आने से कार अनियंत्रित हो गई।

नगड़ी में कार की चपेट में आए दो बच्चे
नगड़ी थाना क्षेत्र के नया सराय में सड़क दुर्घटना में एक युवक व बच्ची घायल हो गए। बच्ची की स्थिति जहां गंभीर बताई जा रही है वहीं युवक को हल्की चोट आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार पुंदाग रोड में रांची की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और कार अनियंत्रित होकर दीवार में टकरा गई। इस दौरान 6 वर्षीय आफिया और 17 वर्षीय युवक कार की चपेट में आ गए ।

(इनपुट-नामकुम से अखिलेश कुमार, नगड़ी से निशांत)

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments