ये खिचड़ी फायदेमंद नहीं: असम में चोरी के दौरान खिचड़ी बनाने लगा चोर, अरेस्ट हुआ, पुलिस बोली- अब उसे गर्म खाना परोस रहे हैं

0
29

  • Hindi News
  • National
  • Assam Robbery Case Update; Thief Arrested After Decided To Cook Khichdi In Guwahati

गुवाहाटीकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

खिचड़ी को सेहत के लिए अच्छा माना जाता है पर इसके भी नुकसान हैं। चौंकना लाजिमी है पर असम में जो घटना हुई है, उसके बारे में जानकर आप भी यही मानेंगे। दरअसल, गुवाहाटी में एक चोर चोरी करने गया। भूखा था तो खिचड़ी बनाने लगा, लेकिन इस दौरान उसे अरेस्ट कर लिया गया।

पुलिस बोली- खाना चोरी का अनोखा केस

अब असम पुलिस ने इस घटना को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। पुलिस ने लिखा- खाना चुराने वाले चोर का अनोखा केस। सेहत के लिए खिचड़ी के बहुत सारे फायदे हैं, लेकिन चोरी की कोशिश के दौरान खिचड़ी पकाने से आपको काफी नुकसान हो सकता है। गुवाहाटी पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर लिया है और अब पुलिस उसे गर्म खाना परोस रही है।

किचन से आवाज आई तो पड़ोसियों को चोरी का पता चला
पुलिस के मुताबिक, गुवाहाटी के हेंगराबाड़ी इलाके में एक घर का मालिक बाहर गया हुआ था। इसी दौरान चोर उसमें घुसा। पड़ोसियों को घर में चोर के होने का पता तब चला, जब उसने खिचड़ी बनानी शुरू की और घर के किचन से आवाजें आने लगीं। पड़ोसियों को पता था कि घर का मालिक बाहर गया है। इसके बाद वे घर में घुसे और चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

2017 में भी ऐसा ही वाकया सामने आया
जिस तरह का वाकया असम में हुआ है, उसी तरह का मामला 2017 में अमेरिका में सामने आया था। एक चोर पैसे की खातिर एक रेस्टोरेंट में चोरी करने पहुंचा था, लेकिन वहां वह खाना बनाने लगा। हालांकि, वह चोरी में भी कामयाब हो गया था। जाने से पहले वह 5 सैंडविच, फ्राइज खाकर और सोडा पीकर निकला था।

खबरें और भी हैं…

देश | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here