Monday, November 29, 2021
HomeStatesGujratयात्री ध्यान दें: ओखा-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस का दोंडाइचा स्टेशन पर ठहराव बहाल

यात्री ध्यान दें: ओखा-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस का दोंडाइचा स्टेशन पर ठहराव बहाल

सूरत25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेन संख्या 20820 ओखा-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस का दोंडाइचा स्टेशन पर ठहराव 24 नवंबर से बहाल करने का निर्णय लिया गया है। ट्रेन संख्या 20820 ओखा-पुरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस सुबह 11.00 बजे दोंडाइचा स्टेशन पहुंचेगी और सुबह 11.02 बजे प्रस्थान करेगी। 28 नवंबर को छूटने वाली ट्रेन संख्या 22910 पुरी-वलसाड सुपरफास्ट एक्सप्रेस के समय में संशोधन किया गया है।

दक्षिण भारत में बारिश के कारण रद्द रहेगी केवडिया-चेन्नई एक्सप्रेसस
आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण दक्षिण भारत जाने वाली ट्रेनें प्रभावित हैं। अहमदाबाद से चली नजवीजन एक्सप्रेस का एक रेक अभी चेन्नई में ही है, जिससे 22 को अहमदाबाद से चेन्नई जाने वाली नवजीवन एक्सप्रेस रद्द रही। जबकि 24 नवंबर को केवड़िया से चलने वाली ट्रेन न 20920 केवड़िया-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल एक्सप्रेस भी निरस्त रहेगी। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश से अभी भी कई जगह पर मार्ग अवरुद्ध हैं।

पश्चिम रेलवे बीकानेर से सूरत होकर हैदराबाद तक चलाएगी स्पेशल ट्रेन
यात्रियों की सुविधा और अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए बीकानेर से हैदराबाद के लिए एक विशेष ट्रेन चलाई जाएगी। यह स्पेशल ट्रेन पूर्णत: आरक्षित ट्रेन के रूप में चलेगी। ट्रेन संख्या 07038 बीकानेर जं-हैदराबाद स्पेशल मंगलवार को बीकानेर से शाम 19.35 बजे रवाना होगी और गुरुवार को सुबह 11.00 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। ट्रेन दोनों दिशाओं में नोखा, अहमदाबाद जं., वडोदरा जं., भरूच जं., सूरत, नंदुरबार आदि स्टेशनों पर रुकेगी।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments