मोतिहारी में एयर फोर्स के जवान की मौत: छुट्टी में घर आया था जवान, अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोद कर ले ली जान

0
18

मोतिहारी7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक जवान।

मोतिहारी में अपराधियों ने चाकू मारकर एक एयर फोर्स के जवान को घायल कर दिया। जहां घायल जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई है। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के घुसियार बाजार के पास की है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि एयर फोर्स आलोक तिवारी घुसियार से अपने घर तिवारी टोला जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा इन्हें चाकू मार कर घायल कर फरार हो गए। जिसके बाद उधर से जा रहे राहगीरों ने घायल को देख उनके परिजन को सूचना दी और हॉस्पिटल ले गए। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

छुट्टी में घर आया था जवान

परिजनों ने बताया कि जवान छुट्टी में घर आया था। वह किसी काम को लेकर हुसियार बाजार की ओर गए थे। तभी अज्ञता बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। हत्या के कारण का अब तक पता नहीं चला है।

हत्या की सूचना मिलते ही घर मे मचा चीख पुकार

एयर फोर्स के जवान आलोक के हत्या की खबर जैसे ही घर वालों को मिला। वैसे ही घर मे चीख पुकार मच गया। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। जवान घर का एकलौता पुत्र था। वहीं, मृतक के पिता चंदेश्वर तिवारी ने बताया कि अब हम लोगों का बुढ़ापे का सहारा कौन बनेगा ?

क्या कहते है थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष राजीव नयन प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। लेकिन उनका इलाज के दौरान मौत हो गई। इसकी जानकारी नहीं है पता लगा रहे है। अब तक मेरे पास कोई आवेदन नहीं आया है। आने के साथ ही कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here